Headlines

मेड बाय Google इवेंट में लॉन्च होंगे Pixel 7, Pixel 7 Pro और Pixel Watch, कैसे देखें लाइवस्ट्रीम, जानें क्या कुछ होगा खास

मेड बाय Google इवेंट में लॉन्च होंगे Pixel 7, Pixel 7 Pro और Pixel Watch, कैसे देखें लाइवस्ट्रीम, जानें क्या कुछ होगा खास

Google आज Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro को ‘मेड बाय गूगल’ इवेंट में लॉन्च करेगा, जो सुबह 10 बजे ET (शाम 7.30 बजे IST) शुरू होने वाला है। Google इवेंट कई अन्य प्रोडक्ट को लॉन्च करेगा, जिसमें Google पिक्सल वॉच भी शामिल है, जिसे कंपनी ने मई में पहली बार टीज किया था। कैलिफोर्निया बेस्ड टेक दिग्गज ने इस साल के शुरू में आयोजित Google I / O में Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro के अपग्रेड के तौर पर Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro की झलक नजर आई।

जैसा कि ‘मेड बाय गूगल’ इवेंट की शुरुआत हो चुकी है। यहां हम आपको आज कंपनी द्वारा की जाने वाली प्रमुख घोषणाओं के साथ-साथ लाइव स्ट्रीमिंग के बारे में बता रहे हैं।
 

गूगल ‘मेड बाय गूगल’ इवेंट: लाइवस्ट्रीम कैसे देखें

Google आज रात 7:30 बजे IST ‘मेड बाय गूगल’ प्रोग्राम को आयोजित करने के लिए तैयार है। न्यूयॉर्क शहर में होने वाले इस प्रोग्राम का भारत में गूगल के यूट्यूब चैनल पर सीधी लाइवस्ट्रीम होगी। आप ‘मेड बाय गूगल’ लॉन्च इवेंट भी देख सकते हैं।
 

Google ‘मेड बाय गूगल’ इवेंट: क्या हो सकता है लॉन्च

Google ने पहले ही उन प्रोडक्ट लाइनअप का ऐलान कर दिया है जो कि आज रात होने वाले प्रोग्राम में लॉन्च होंगे। ‘मेड बाय गूगल’ इवेंट में Pixel 7, Pixel 7 Pro और Google Pixel Watch का लॉन्च शामिल होगा। इनके अलावा टेक कंपनी Nest Smart Home पोर्टफोलियो में अन्य प्रोडक्ट्स का भी खुलासा किया जाएगा।

ये प्रोडक्ट GoogleStore.com पर खरीदारी के लिए उपलब्ध होंगे। लॉन्च से पहले कंपनी ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro भारत में मंगलवार से प्री-ऑर्डर ऑफर के लिए खुले हैं।
 

Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro: अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

Google Pixel 7 सीरीज की स्पेसिफिकेशंस शीट इस हफ्ते के शुरू में लीक हुई थी, जिसमें दोनों फोन पर नेक्स्ट-जेन Google Tensor G2 SoC और Titan M2 सिक्योरिटी कोप्रोसेसर मिल सकता है। Google Pixel 7 सीरीज के स्मार्टफोन 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। हालांकि Google Pixel 7 में 8GB RAM हो सकती है, जबकि Google Pixel 7 Pro में 12GB RAM हो सकती है।

Pixel 7 में 6.3 इंच की फुल एचडी + डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz रिफ्रेश रेट है। स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा यूनिट में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा होगा। दूसरी ओर Google Pixel 7 Pro में 6.7 इंच की QHD+ LTPO डिस्प्ले होगी, जिसका 120Hz तक रिफ्रेश है। कैमरा के लिए इसमें एक अतिरिक्त 48 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा हो सकता है। Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro दोनों फोन में सेल्फी कैमरे के लिए 10.8 मेगापिक्सल सेंसर मिल सकता है। Google Pixel 7 सीरीज के वेरिएंट में फिंगरप्रिंट स्कैनर और ऑथेंटिकेशन के लिए फेस अनलॉक फीचर हो सकता है। दोनों स्मार्टफोन डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग मिल सकती है।
 

Google Pixel Watch: अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

लेटेस्ट लीक से पता चलता है कि Google Pixel Watch एक क्विक पेयरिंग फीचर और ईसीजी ट्रैकिंग से लैस हो सकती है। इस स्मार्टवॉच में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सेफ्टी है। यह 5 ATM वाटर रेजिस्टेंस भी मिल सकता है। यूजर्स को वियरेबल के साथ फिटबिट प्रीमियम का 6 महीने का सब्सक्रिप्शन भी मिल सकता है। Google Pixel Watch के अन्य फीचर्स में स्लीप मॉनिटरिंग, हार्ट रेट ट्रैकिंग, ईसीजी ट्रैकिंग और एक इमरजेंसी मोड मिल सकता है। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *