Headlines

T20 World Cup 2022 : न्यूजीलैंड टीम पर संकट, ये ऑलराउंडर हो सकता है बाहर!

T20 World Cup 2022 : न्यूजीलैंड टीम पर संकट, ये ऑलराउंडर हो सकता है बाहर!

Daryl Mitchell- India TV Hindi News

Image Source : AP
Daryl Mitchell

Highlights

  • न्यूजीलैंड में आज से शुरू हो गई है तीन देशों की त्रिकोणीय सीरीज
  • न्यूजीलैंड के अलावा पाकिस्तान और बांग्लादेश की टीमें ले रही हैं हिस्सा
  • त्रिकोणीय सीरीज से बाहर हुए न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर डेरिल मिचेल

T20 World Cup 2022 Daryl Mitchell Injury : टी20 विश्व कप शुरू होने में अब केवल नौ दिन का ही वक्त बचा हुआ है, हालांकि नौ दिन बाद क्वालीफायर राउंड शुरू होंगे, लेकिन मुख्य मुकाबले भी 22 अक्टूबर से शुरू हो जाएंगे, इस बीच न्यूजीलैंड के लिए एक बड़ी और बुरी खबर सामने आ रही है। टीम के स्टार ऑलराउंडर डेरिल मिचेल चोटिल हो गए हैं और उनके विश्व कप 2022 खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। हालांकि अभी वे पाकिस्तान और बांग्लादेश के साथ खेली जा रही सीरीज से बाहर हुए हैं, लेकिन टी20 विश्व कप की टीम में हैं। वे तब तक ठीक हो पाएंगे, इस बारे में कुछ भी पक्के तौर पर कहना संभव नहीं है।

Daryl Mitchell

Image Source : AP

Daryl Mitchell

अंगुली में फ्रैक्चर के कारण सीरीज से बाहर हुए डेरिल मिचेल 

डेरिल मिचेल की अंगुली में फ्रैक्चर है और वे त्रिकोणीय सीरीज से बाहर हो गए हैं। इस बीच बताया जा रहा है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड डेरिल मिचेल पर पूरा ध्यान रखे हुए है और उन्हें दो हफ्ते की निगरानी में रखा गया है। वे टी20 विश्व कप खेलेंगे या नहीं, इसको लेकर अभी कुछ भी नहीं कहा गया है, लेकिन बताया जा रहा है कि 15 अक्टूबर से पहले पहले इस पर फैसला लिया जा सकता है। न्यूजीलैंड की टीम 15 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी, क्योंकि त्रिकोणीय सीरीज का फाइनल 14 अक्टूबर को खेला जाना है। न्यूजीलैंड की टीम पहला मैच 22 अक्टूबर यानी मुख्य मुकाबले के पहले ही दिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने के लिए उतरेगी। यानी न्यूजीलैंड टीम के पास बहुंत ज्यादा वक्त भी नहीं है। इस बीच न्यूजीलैंड टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने कहा है कि मिचेल को लेकर अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता, लेकिन हम जल्द ही उनकी इंजरी का मूल्यांकन करेंगे, उसके बाद ही कोई फैसला लिया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि क्रिकेट के रोमांचक दौर से पहले डेरिल मिचेल की चोट को झेलना वास्तव में अच्छी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि वे टीम के स्टार ऑलराउंडर हैं और हमें त्रिकोणीय सीरीज में उनकी कमी निश्चित तौर पर खेलेगी। 

Daryl Mitchell

Image Source : AP

Daryl Mitchell

न्यूजीलैंड की टीम 22 अक्टूबर को खेलेगी अपना पहला मैच
डेरिल मिचेल ने पिछले कुछ समय में अपनी टीम न्यूजीलैंड के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है। टी20 विश्व कप 2021 के सेमीफाइनल में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 72 रनों की पारी खेली थी। इससे टीम फाइनल तक पहुंचने में कामयाब हो गई थी। इस बीच अभी तक डेरिल मिचेल के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया गया है। न्यूजीलैंड, पाकिस्तान और बांग्लादेश की टीमें त्रिकोणीय सीरीज खेल रही हैं और आने वाले वक्त में उनके रिप्लेमेंट का ऐलान किया जा सकता है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *