Headlines

Honda ने बनाया पानी में तैरने वाला पहला अनोखा शोरूम, भारत के इस राज्य में मौजूद, जानें क्या है खास

Honda ने बनाया पानी में तैरने वाला पहला अनोखा शोरूम, भारत के इस राज्य में मौजूद, जानें क्या है खास

भारत टू-व्हीलर्स के मामले में सबसे बड़ा बाजार है। देश में आपको हर जगह टू-व्हीलर के शोरूम मिल जाएंगे, चाहे रेगिस्तान हो या फिर पहाड़ हर जगह टू-व्हीलर्स के शोरूम मौजूद हैं। मगर आज हम आपको पानी में तैरते हुए टू-व्हीलर शोरूम के बारे में बता रहे हैं। जी हां यह कहीं ओर नहीं बल्कि के भारत के कोने यानी कि केरल राज्य में मौजूद है। केरल में सबसे लोकप्रिय त्योहार ओनम से पहले होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया (HMSI) ने राज्य में अपना फ्लोटिंग शोरूम तैयार किया है।

यह अपने तरह का पहला आउटडोर कैंपेन है जो कि पानी में तैरता है। इस कैंपेन के जरिए होंडा टू-व्हीलर्स Activa को भौगोलिक सीमाओं से परे लेकर जाना चाहती है। फ्लोटिंग शोरूम एक नाव के अंदर तैयार किया गया शोरूम है। यह अरूकुट्टी से शुरू होकर और एलेप्पी के तट पर जाने से पहले ओणम से पहले 7 दिन की यात्रा करेगा। इस दौरान यह 15 जगहों पर जाएगा। ट्राइब्स कम्युनिकेशन द्वारा तैयार आउटडोर कैंपेन पानी के जरिए केरल के तैरने वाले परिवहन चैनल्स को भी बढ़ावा देता है। होंडा केरल के नागरिकों के लिए अपने टू-व्हीलर पर बेहतर स्कीम और किफायती फाइनेंस ऑप्शन भी पेश कर रही है। होंडा देश में इस तरह के अलग एडवरटाइजमेंट कॉन्सेप्ट लाने वाली पहली कंपनी बन गई है। 

एचएमएसआई के मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रेसिडेंट और सीईओ अत्सुशी ओगाटा ने कहा कि “हम स्थानीय लोगों के लिए फ्लोटिंग शोरूम एक्टिवेशन के जरिए एक नया अनुभव प्रदान करने के साथ एक कहानी सुनाना चाहते थे। हमें खुशी है कि हमारे ग्राहकों के साथ हमारा संबंध मजबूत हुआ है।”

HMSI ने बताया कि आउटडोर ब्रांड कैंपेन ने ऑनलाइन क्वारी में 41 प्रतिशत और रिटेल स्टोर में 24 प्रतिशत की ग्रोथ दर्ज की। वहीं ब्रांड से संबंधित क्वारी में 33% की कंबाइंड ग्रोथ दर्ज की गई।

ट्राइब्स कम्युनिकेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर गौर गुप्ता ने कहा कि “फ्लोटिंग शोरूम एक्टिवेशन के जरिए हम दर्शकों के लिए एक बेहतरीन एक्सपीरियंस प्रदान करना चाहते थे। हमें खुशी है कि हमने ग्राहकों के सवालों पर बड़ा असल डाला है।”

आपको बता दें कि कंपनी ने सितंबर में 5,18,559 यूनिट्स की कुल बिक्री के सात 7.6 प्रतिशत की ग्रोथ दर्ज की। बीते साल इसी माह में 4,81,908 यूनिट्स की बिक्री हुई थी। कंपनी की घरेलू बिक्री 5.44 प्रतिशत बढ़कर 4,88,924 यूनिट्स हो गई जो 1 साल पहले इसी अवधि में 4,63,683 यूनिट्स थी। एक्सपोर्ट की बात करें तो कंपनी ने इसमें भी 29,635 यूनिट्स की बढ़ोतरी देखी है जो कि बीते महीने 18,225 यूनिट्स थी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *