Headlines

Honda ने पेश की पहली इलेक्ट्रिक SUV ‘Prologue’, वीडियो में देखें इसकी खूबियां, लॉन्‍च डेट का भी खुलासा!

Honda ने पेश की पहली इलेक्ट्रिक SUV ‘Prologue’, वीडियो में देखें इसकी खूबियां, लॉन्‍च डेट का भी खुलासा!

इस साल मई में Honda ने अपनी अपकमिंग इलेक्ट्रिक SUV प्रोलॉग (Prologue) का एक टीजर फोटो रिलीज किया था। अब कंपनी ने अपने पहले इलेक्ट्रिक वीकल के रूप में इसे अनवील किया है। साल 2024 में ‘होंडा प्रोलॉग इलेक्ट्रिक एसयूवी’ को लॉन्च किया जाएगा। कम्‍फर्टेबल राइडिंग के लिए होंडा ने इस इलेक्ट्रिक वीकल में ज्‍यादा स्‍पेस देने पर फोकस किया है। होंडा ने बताया है कि इस वीकल के एक्‍सटीरियर और इंटीरियर स्‍टाइलिंग का काम उसकी लॉस एंजिल्स बेस्‍ड डिजाइन टीम ने किया है। ‘होंडा प्रोलॉग ईवी’ के अंदरुनी हिस्सों में पर्याप्त जगह दी गई है साथ ही यह क्‍लीन और सिंपल फीचर्स से लैस है। 

इस इलेक्ट्रिक एसयूवी में पैनोरैमिक रूफ दिया गया। होंडा ने H-मार्क बैज को E-सीरीज बैजिंग के साथ बदलते हुए इस ईवी के बैक साइड में होंडा की ब्रैंडिंग उकेरी है। ‘प्रोलॉग ईवी’ में 21 इंच के पहिए दिए गए हैं।  

इंटीरियर की बात करें, तो Honda Prologue EV में 11 इंच का स्‍टैंडर्ड फुल ड‍िजिटल ड्राइवर डिस्‍प्‍ले दिया गया है। साथ में 11.3 इंच ऑडियो व कनेक्टिविटी डिस्प्ले भी मिलता है। होंडा प्रोलॉग में 121.8 इंच का वीलबेस दिया गया है, जो लगभग 8 इंच लंबा और ऑल न्यू 2023 Honda CR-V की तुलना में 5 इंच चौड़ा है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *