Headlines

Ola के 180 किलोमीटर की रेंज वाले S1 Pro ई-स्कूटर पर दिवाली तक 10,000 रुपये का डिस्काउंट

Ola के इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 499 रुपये में करें बुक, रिज़र्वेशन शुरू

बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनियों में से एक Ola Electric ने अपने S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 10,000 रुपये के डिस्काउंट ऑफर को दिवाली तक बढ़ा दिया है। कंपनी ने पहले दशहरा तक यह डिस्काउंट दिया था। Ola Electric का दावा है कि अधिक डिमांड के कारण यह ऑफर बढ़ाया गया है। कंपनी पांच वर्ष के एक्सटेंडेड वॉरंटी पैकेज पर भी 1,500 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

Ola S1 Pro का प्राइस लगभग 1.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। डिस्काउंट के बाद इसे 1.30 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है। डिस्काउंट का फायदा लेने के लिए कस्टमर्स को Ola Electric की वेबसाइट पर फेस्टिव ऑफर टैब को क्लिक करना होगा। इसके बाद S1 Pro को डिस्काउंटेड प्राइस, लगभग 1.30 लाख रुपये पर खरीदने का विकल्प मिलेगा। इस ई-स्कूटर की सिंगल चार्ज में ARAI से सर्टिफाइड रेंज 180 किलोमीटर से अधिक की है। हालांकि, वास्तविक स्थितियों में इसके लगभग 170 किलोमीटर होने का दावा किया जाता है। इसकी टॉप स्पीड 116 kmph है और यह 0 से 40 kmph तक की स्पीड तीन सेकेंड से कम में पकड़ लेता है। इसमें 4 kWh की लिथियम-आयन बैटरी है जिसे चार्ज होने में लगभग 6 घंटे 30 मिनट लगते हैं। 

कंपनी ने इंटरनेशनल मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेचने की तैयारी भी की है। कंपनी ने बताया कि उसके S1 और S1 Pro स्कूटर्स की जल्द नेपाल में बिक्री शुरू की जाएगी। इसके लिए नेपाल में CG Motors के साथ एग्रीमेंट किया गया है। कंपनी ने कहा कि नेपाल में ये स्कूटर्स अगली तिमाही से उपलब्ध होंगे। इसके बाद कंपनी लैटिन अमेरिका, आसियान और यूरोप में एक्सपैंशन कर सकती है। Ola के फाउंडर और CEO, Bhavish Aggarwal ने कहा,  “विदेश में हमारे एक्सपैंशन का मतलब कंपनी की ग्रोथ के साथ ही दुनिया में EV सेगमेंट को आगे बढ़ाने में भारत की महत्वपूर्ण भूमिका होने का संकेत है।”  

उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रिक व्हीकल के सेगमेंट को अगले लेवल पर ले जाने के लिए भारत को बड़ा योगदान देना होगा। कंपनी ने हाल ही में अपने इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। कंपनी ने पिछले वर्ष ई-स्कूटर्स की मैन्युफैक्चरिंग शुरू की थी और इसकी योजना 2024 तक इलेक्ट्रिक कारें बनाने की है। कंपनी ने इस वर्ष की शुरुआत में स्टॉक मार्केट में लिस्टिंग की अपनी योजना टाल दी थी।   

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *