Headlines

Bigg Boss 16 से साजिद खान को बाहर करने की उठी मांग, ये है बड़ी वजह

Bigg Boss 16 से साजिद खान को बाहर करने की उठी मांग, ये है बड़ी वजह

Sajid Khan, Bigg Boss 16- India TV Hindi News

Image Source : IMAGE SOURCE : TWITTER
साजिद खान पर यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लग चुके हैं।

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ को शुरू हुए अभी चंद दिन ही हुए हैं और इसके मेकर्स को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर साजिद खान को शो से बाहर निकालने की मांग उठाई जा रही है। साजिद पर साल 2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान यौन शोषण का आरोप लगा था। कई अभिनेत्रियों ने सामने आ कर उनपर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इन्हीं आरोपों की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने बिग बॉस 16 से साजिद को बाहर करने की मांग करते हुए एक याचिक शुरू की है। सोशल मीडिया पर ‘रिमूव साजिद खान’ तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

ये भी पढ़ें: BIGG BOSS 16 में पहुंचते ही मर्यादा भूली Imlie, इस एक्टर के बाहों में बाहें डाले आईं नजर

यहां देखें सोशल मीडिया यूजर्स के ट्वीट

अभिनेत्री ने बॉलीवुड छोड़ने का किया फैसला

वहीं अभिनेत्री मंदना करीमी ने साजिद खान को बिग बॉस 16 में लेने के फैसले पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने सोशल पर लिखा, ‘बॉलीवुड छोड़ रही हूं। मैं बस फिलहाल बॉलीवुड में काम नहीं कर रही। मैं ऐसी जगह नहीं रह सकती जहां पर महिलाओं को रिस्पेक्ट न मिले।’ मंदना ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी प्राइवेट कर लिया है।

शहनाज गिल भी हो चुकी हैं ट्रोलिंग

इससे पहले अभिनेत्री शहनाज गिल भी साजिद खान की वजह से भयंकर ट्रोलिंग की शिकार हुई थी। उन्होंने साजिद के सपोर्ट में एक वीडियो मैसेज भेजा था जो उनके प्रशंसकों को नागवार गुजरा। शहनाज ने वीडियो मैसेज में कहा था कि उन्हें खूब मस्ती करनी चाहिए न कि लड़ाई। इस वीडियो को देखने के बाद साजिद ने कहा कि शहनाज उनके लिए छोटी बहन जैसी हैं। 

शहनाज का साजिद को सपोर्ट करना लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। ट्विटर पर लोग शहनाज गिल के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकालने लगे। लोगों का कहना था कि बिग बॉस 16 प्रीमियर का सबसे बेकार पॉइंट यही हिस्सा था। 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शहनाज गिल का साजिद खान के सपोर्ट में आना फैंस को नागवार गुजरा, Twitter पर जमकर किया ट्रोल, कहा-फिल्मों के लिए कुछ भी…

 फिल्म डायरेक्ट करने पर लगा दी गई थी रोक

आपको बता दें कि मी टू मूवमेंट के दौरान साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली इंडस्ट्री के ये नाम शामिल थे- सलोनी चोपड़ा, अहना कुम्रा, बिपाशा बसु और प्रियंका बोस। इन आरोपों के बाद इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) ने उनके फिल्म डायरेक्ट करने पर प्रतिबंध लगा दिया था।  साजिद ने बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के आगे कहा था कि उन्हें 4 सालों से कोई काम नहीं दे रहा है।

साजिद के अलावा ये लोग बिग बॉस 16 में आ रहे हैं नजर

बिग बॉस 16 में साजिद खान के अलावा  ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर, टीना दत्ता, अब्दु रोजिक, अंकित गुप्ता , प्रियंका चौधरी, निमृत कौर आहलूवालिया, शालीन भनोट, मान्या सिंह और ‘बिग बॉस मराठी 2’ के विनर रह चुके शिव ठाकरे भी नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: ‘इमली’ स्टार सुंबुल तौकीर ने उतारी सलमान की नकल, भाईजान ने दिया ये रिएक्शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *