Headlines

Ponniyin Selvan 1 box office collection: दर्शकों के सिर चढ़कर बोला ‘PS 1’ का खुमार, एक हफ्ते में कमाए 300 करोड़ से ज्यादा

Ponniyin Selvan 1 box office collection:  दर्शकों के सिर चढ़कर बोला 'PS 1' का खुमार, एक हफ्ते में कमाए 300 करोड़ से ज्यादा

Ponniyin Selvan 1 Box Office Collection- India TV Hindi News

Image Source : FILE PHOTO
Ponniyin Selvan 1 Box Office Collection

Highlights

  • तगड़ी है फिल्म की स्टार कास्ट
  • जानिए ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट
  • मेकर्स की खुशी का नहीं है ठिकाना

Ponniyin Selvan 1 box office collection: ‘पोन्नियिन सेलवन 1’  (PS 1) पहले ही तमिल सिनेमा में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनकर इतिहास की किताबों में अपना नाम दर्ज करा चुकी है। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और विक्रम (Vikram) स्टारर फिल्म हर दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ इस बात का सबूत है कि सिल्वर स्क्रीन का जादू अब भी बरकरार है। फिल्म ने पहले सप्ताह में अपने मोटे बजट को तो वसूल ही लिया है साथ ही तगड़ी कमाई भी कर ली है। 

तगड़ी है फिल्म की स्टार कास्ट 

मणि रत्नम के ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज एक साथ स्क्रीन पर आए हैं। स्क्रीन पर यह राजसी ठाट-बाट और एतिहासिक भव्यता देखने के लिए फैंस की भीड़ सिनेमाघरों में हर दिन देखने को मिल रही है।

‘पोन्नियिन सेलवन 1’ बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

सिनेमाघरों में अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए, निर्देशक मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan 1) एक हफ्ते में दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, इसके निर्माताओं ने शुक्रवार को घोषणा की। आपको बता दें कि यह फिल्म प्रसिद्ध लेखक कल्कि की इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। 

मेकर्स की खुशी का नहीं है ठिकाना 

लाइका प्रोडक्शंस, जिसने निर्देशक मणिरत्नम की मद्रास टॉकीज के साथ समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सुपरहिट फिल्म का संयुक्त रूप से निर्माण किया है, दोनों ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “सीमाओं से परे सफलता! इस जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद” इस पोस्ट के साथ एक और मोशन पोस्टर पोस्ट किया जिसमें दावा किया गया कि फिल्म ने दुनिया भर में 300 करोड़ की कमाई कर ली है।”

Godfather Box Office Collection Day 2: चिरंजीवी स्टारर ‘गॉडफादर’ ने दूसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई, कमाए इतने करोड़

पहले दिन से ही हो रही धुआंधार कमाई 

फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 80 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी। तीन दिनों में यह राशि 200 करोड़ रुपए के आंकड़े को छू गई। जिसके बाद इस फिल्म से लोगों की उम्मीदें और बढ़ गईं। अब, फिल्म एक हफ्ते में 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है।

Gauri Khan Birthday: जब बिना पते और फोन नंबर के गौरी को तलाशने मुंबई पहुंच गए थे शाहरुख खान, समंदर किनारे देख गौरी हुई थीं हैरान

ऐसी है फिल्म की कहानी 

‘पोन्नियिन सेलवन’ एक शानदार कहानी है जो राजकुमार अरुण मोझी वर्मन के प्रारंभिक जीवन पर आधारित है, जो बाद में महान राजा राजा चोलन के रूप में जाने गए। यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक है और यह प्रख्यात लेखक कल्कि द्वारा तमिल क्लासिक उपन्यास ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित है।

Adipurush controversy: ‘रामायण’ के सीता और लक्ष्मण को नहीं भाया ‘आदिपुरुष’ का टीजर, कही ये बात

Latest Bollywood News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *