Headlines

TMKOC: सीरियल में अब नहीं होगी ‘दयाबेन’ की वापसी! शैलेश लोढ़ा ने दी हिंट

TMKOC: सीरियल में अब नहीं होगी 'दयाबेन' की वापसी! शैलेश लोढ़ा ने दी हिंट

tmkoc- India TV Hindi News

Image Source : INSTAGRAM/DISHA.VAKANI/IAMSHAILESHLODHA
सीरियल में अब नहीं होगी दयाबेन की वापसी

Highlights

  • ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी का पॉपुलर सीरियल है
  • दर्शक शो में दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं
  • शो से बीते दिनों शैलेश लोढ़ा भी अलग हो गए हैं

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीआरपी की रेस में सबसे आगे रहने वाले फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (aarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) 14 साल से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। लेकिन अब शो से उसके पुराने कलाकार एक के बाद एक किनारा कर रहे हैं। कई साल पहले शो से दयाबेन का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी ने दूरी बनाई थी तो वहीं हाल ही में शो में तारक मेहता का किरदार निभा रहे शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) भी अलग हो गए। बीते कुछ महीनों से ये अफवाह हर तरफ छाई है कि शो में दयाबेन यानी की दिशा वकानी (Disha Vakani) की एंट्री होने वाली है। इस बारे में कई बार शो के मेकर असित मोदी भी बयान दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Gauri Khan Birthday: जब बिना पते और फोन नंबर के गौरी को तलाशने मुंबई पहुंच गए थे शाहरुख खान, समंदर किनारे देख गौरी हुई थीं हैरान

हालांकि ये अब तक सच साबित नहीं हो पाया है। शो के एपिसोड में भी ऐसी हिंट दी जाती है कि दयाबेन की वापसी हो रही है। लेकिन अंत में किसी ना किसी कारण दयाबेन नहीं आती हैं और फिर दर्शक एक बार फिर इंतजार करने लगते हैं। लेकिन अब एक बार फिर दयाबेन सुर्खियों में आ गई हैं क्योंकि शो के तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा ने दयाबेन के किरदार के बारे में सोशल मीडिया पर एक हिंट दी है जिसे पढ़ने से लगता है कि इस शो में दया की कभी भी वापसी नहीं होगी।

tmkoc

Image Source : INSTAGRAM/IAMSHAILESHLODHA

तारक मेहता एक्टर शैलेश लोढ़ा

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शायरी लिखी है। शायरी की लाइनों को पढ़कर लग रहा है कि उन्होंने असित मोदी पर सीधा कटाक्ष किया है। शैलेश लोढ़ा ने लिखा, ‘औरों के हक़ का जोड़ा सब उसने, किसी के मन से जुड़ कर नहीं देखा, इस बात से ही फितरत पता चलती है उसकी जिसने भी उसे छोड़ा, मुड़ कर नहीं देखा।’

Jamtara Season 2: फिल्मों में काम नहीं करना चाहता है ये ओटीटी स्टार, वेब सीरीज ने बना दिया हीरो

इस शायरी को पढ़कर लोग कयास लगा रहे हैं कि शो में दिशा वकानी की वापसी नहीं होने वाली है। शैलेश लोढ़ा की शायरी में लिखी आखिरी लाइन में लिखा है कि जिसने भी उन्हें छोड़ा, मुड़ कर नहीं देखा। इसे पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि ये असित मोदी के लिए लिखा गया है। बता दें कि शो से दिशा वकानी 3 साल पहले ही अलग हो चुकी हैं लेकिन उनके किरदार को शो में अभी रखा गया है। किसी ना किसी वजह से हर एपिसोड में दयाबेन का नाम आ ही जाता है। दर्शक भी दयाबेन और जेठालाल की जोड़ी को पसंद करते थे। हाल ही में दिशा ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है जिसके बाद से दर्शक उनके शो में लौटने का इंतजार कर रहे हैं। अब ये बात तो शो के मेकर्स और दिशा वकानी ही जानती होंगी कि उनकी शो में एंट्री होगी या फिर दर्शकों को ऐसे ही बेवकूफ बनाया जाएगा।

Bigg Boss 16: पाकिस्तानी एक्टर ने लगाए Salman Khan के शो पर आरोप, जानिए क्यों शुरू हुआ विवाद





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *