Headlines

अंकिता लोखंडे ने श्रद्धा आर्य के साथ अपनी दोस्ती को लेकर शेयर किया दिलचस्प किस्सा

अंकिता लोखंडे ने श्रद्धा आर्य के साथ अपनी दोस्ती को लेकर शेयर किया दिलचस्प किस्सा

Ankita Lokhande- India TV Hindi News

Image Source : IANS
अंकिता लोखंडे

Highlights

  • अंकिता ने अपने टीवी करियर की शुरुआत2006 में टैलेंट हंट रियलिटी शो आईडिया ‘जी सिनेस्टार’ से की थी
  • अंकिता झलक दिखला जा 4, एक थी नायक, स्मार्ट जोड़ी में नजर आ चुकीं हैं।
  • अंकिता लोखंडे ने बताया कि जब वह मुंबई आई तो श्रद्धा उनकी पहली दोस्त थी

Anikta Lokhande: ‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे ने साझा किया कि कैसे वह और ‘कुंडली भाग्य’ की अभिनेत्री श्रद्धा आर्या मुंबई आने पर दोस्त बन गईं। अंकिता ने खुलासा किया कि वे हमेशा संपर्क में रहते हैं और वह ‘जी रिश्ते अवार्डस’ समारोह के दौरान उनके साथ प्रदर्शन करने के लिए बहुत उत्साहित थीं। अंकिता ने कहा, “नृत्य अद्भुत रहा, श्रद्धा के साथ इस अभिनय के लिए रिहर्सल के दौरान मेरे पास सबसे अद्भुत समय था। मुझे आज बताना है कि मेरा करियर ‘इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज’ के बाद शुरू हुआ था और वह भी मेरे साथ शो का इसका हिस्सा थीं।”

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने आगे कहा कि जब वह मुंबई आई तो श्रद्धा उनकी पहली दोस्त थी। जी रिश्ते अवॉर्डस जी टीवी पर प्रसारित होता है। बता दें कि अंकिता और श्रद्धा आर्या दोनों ही काफी फेमस चेहरा है। इनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है। श्रद्धा और अंकिता दोनों ही अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।

अंकिता ने अपने टीवी करियर की शुरुआत वर्ष 2006 में टैलेंट हंट रियलिटी शो आईडिया ‘जी सिनेस्टार’ से की थी। इसके बाद बाद अंकिता को टीवी की दुनिया सबसे पहला और बड़ा ब्रेक एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ में मिला। अब वह बॉलीवुड की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं। उनकी पहली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ थी।इसले अलावा अंकिता झलक दिखला जा 4, एक थी नायक, स्मार्ट जोड़ी में नजर आ चुकीं और बागी 3 जैसी फिल्म और शोज में भी काम कर चुकीं हैं। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16 से साजिद खान को बाहर करने की उठी मांग, ये है बड़ी वजह

Entertainment Top 5 News: Goodbye फिल्म से लेकर ‘आदिपुरुष’ टीजर विवाद तक, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *