Headlines

The Kapil Sharma Show: राजू श्रीवास्तव ने अपनी मौत को लेकर कही थी बड़ी बात, अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा

The Kapil Sharma Show: राजू श्रीवास्तव ने अपनी मौत को लेकर कही थी बड़ी बात, अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा

The Kapil Sharma Show- India TV Hindi News

Image Source : IANS
Archana Puran Singh became emotional after remembering Raju Srivastav

Highlights

  • अर्चना ने किया राजू श्रीवास्तव को याद
  • राजू को बताया बेहतरीन एक्टर
  • कॉमेडियन मिलकर देंगे श्रद्धांजलि

The Kapil Sharma Show: जानी-मानी अभिनेत्री और टीवी हस्ती अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने हाल ही में दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को याद किया और उनके साथ फिल्मों में काम करने का अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा, “मैंने उनके साथ कई फिल्में की हैं और महसूस किया है कि वह एक बहुत अच्छे अभिनेता थे लेकिन फिर, वह अपनी स्टैंड-अप कॉमेडी के साथ और अधिक लोकप्रिय हो गए। मुझे लगता है कि वह एक अभिनेता, एक स्टैंड-अप और एक अद्भुत हास्य प्रतिभा थे। यह दिल दहला देने वाला है क्योंकि हमने उन्हें बहुत जल्द खो दिया।”

राजू ने कही थी इमोशनल बात 

अर्चना ने कहा जब वह आखिरी बार एक कॉमेडी रियलिटी शो में आए और जिस तरह से उन्होंने कॉमेडी के लिए अपने प्यार का इजहार किया। वह बोलीं, “अस्पताल में भर्ती होने के ठीक एक हफ्ते पहले, वह ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ के सेट पर आए और सरपंच की कुर्सी पर कब्जा कर लिया। और इसी स्टूडियो में जहां सेट रखा गया था, मंच पर खड़े होकर उन्होंने कहा, ‘मैं इस मंच पर रहना चाहता हूं, और मुझे यहां अपने हिस्से की खुशी मिलती है। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं कॉमेडी के लिए बना हूं और अगर मुझे इस दुनिया को छोड़ना पड़ा तो मैं अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसा कर इस दुनिया से जाना चाहूंगा।”

Goodbye Box Office Collection Day 1: अमिताभ और रश्मिका की फिल्म की कैसी रही बॉक्स ऑफिस ओपनिंग, जानिए पहले दिन कमाए कितने करोड़

हंसी के साथ दी जाएगी श्रद्धांजलि

“तो मुझे खुशी है कि हम उन्हें आंसुओं से नहीं बल्कि हंसी के साथ श्रद्धांजलि दे रहे हैं और राजू इस तरह की श्रद्धांजलि के पात्र हैं।” आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ भी उनके काम को श्रद्धांजलि देने जा रहा है और अलग-अलग कॉमेडियन को इसका हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया है।

‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Bigg Boss 16: पाकिस्तानी एक्टर ने लगाए Salman Khan के शो पर आरोप, जानिए क्यों शुरू हुआ विवाद



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *