Headlines

Jasmin Bhasin: जैस्मिन भसीन की कॉमेडी फिल्म ‘हनीमून’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, पहली फिल्म को लेकर एक्ट्रेस हुईं उत्साहित

Jasmin Bhasin: जैस्मिन भसीन की कॉमेडी फिल्म ‘हनीमून' का ट्रेलर हुआ रिलीज, पहली फिल्म को लेकर एक्ट्रेस हुईं उत्साहित

Jasmin Bhasin: - India TV Hindi News

Image Source : SOURCE
Jasmin Bhasin:

Highlights

  • जैस्मिन भसीन की फिल्म ‘हनीमून का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • फैमिली कॉमेडी ड्रामा से भरपूर है फिल्म
  • इस दिवाली रिलीज होगी फिल्म

Jasmin Bhasin: टी-सीरीज फिल्म्स और बावेजा स्टूडियो द्वारा निर्मित आउट-एंड-आउट कॉमेडी एंटरटेनर हनीमून में फैमिली ऑडियंस को हंसी के ठहाकों के साथ गुदगुदाने के लिए पूरी तरह तैयार है। गिप्पी ग्रेवाल और डेब्यूटेंट जैस्मिन भसीन अभिनीत यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया गया, जिसे देखकर आप यह अनुमान लगा सकते हैं कि यह एक फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म है। ‘हनीमून’ के लिए तैयार हो जाइए एक ऐसे मोड़ के साथ, जो इस बात से अनजान है कि हनीमून वास्तव में क्या है, एक नवविवाहित जोड़े के साथ उनके परिवार के पूरे 13 सदस्य उनके साथ जाने का फैसला करते हैं। अमरप्रीत जी एस छाबड़ा द्वारा निर्देशित और नरेश कथूरिया द्वारा लिखित, यह फिल्म एक रोलर कोस्टर राइड है जो हंसी से भरपूर है और बी प्राक और जानी द्वारा रचित ‘हनीमून’ का संगीत फिल्म का एक और आकर्षण है। भूषण कुमार कहते हैं, ”हनीमून की स्टोरी लाइन की सेंट्रल सिचुएशन ही हंसी का कारण बनाती है। गिप्पी ग्रेवाल, जैस्मीन भसीन और कलाकारों की टुकड़ी, संगीत और कहानी के शानदार प्रदर्शन के साथ, इसमें एक मजेदार, फैमिली एंटरटेनमेंट के सभी कंटेंट हैं। ”

एक गाने के लिए पूरे दिन पूरी रात शैलेंद्र के साथ घूमते रहे थे राहुल देव बर्मन, जानिए उनसे जुड़ी एक दिलचस्प कहानी

‘पहली फिल्म को लेकर हूं उत्साहित’

गिप्पी ग्रेवाल कहते हैं, “जब मैंने ‘हनीमून’ की स्क्रिप्ट सुनी तो मैंने यह निश्चित कर लिया था कि ये फिल्म मुझे करनी है। यह कॉमेडी-ड्रामा एक अल्टीमेट फैमिली की है जो आपको गुदगुदा जाएगी और हमने सेट पर एक बड़े परिवार की तरह इस फिल्म की शूटिंग की और बहुत मजा किया। ” जैस्मिन भसीन  कहती हैं, ”हनीमून मेरे लिए बेहद खास फिल्म है क्योंकि यह मेरी पहली फिल्म है। मैं अपनी पहली फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल जैसे सुपरस्टार और अमरप्रीत छाबड़ा जैसे निर्देशक के साथ काम करके बहुत खुश हूं।”

अंकिता लोखंडे ने श्रद्धा आर्य के साथ अपनी दोस्ती को लेकर शेयर किया दिलचस्प किस्सा

देखें ट्रेलर 

हनीमून बदल जाएगा रोलर कोस्टर राइड में 

निर्देशक अमरप्रीत जी एस छाबड़ा कहते हैं, ” कि हनीमून एक नवविवाहित जोड़े की कहानी है, जो हनीमून पर जाना चाहते हैं, जो रोलर कोस्टर राइड के रूप में बदल जाती है, जब उनके परिवार के सदस्य उनके साथ उनकी हनीमून पर जाने का फैसला करते हैं। ऐसी फिल्म ऑडियंस ने पहले कभी भी नहीं दिल्ली होगी और हमें पूरा भरोसा है कि यह फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।” हरमन बावेजा कहते हैं,”हनीमून एक अनकंवेंशनल लेकिन पूरी तरह से प्रफुल्लित करने वाली स्थिति पर एक हास्यपूर्ण फिल्म है। यह फिल्म कुछ ऐसी है जो परिवार के हर सदस्य को पसंद आएगी। फिल्म में सभी कलाकारों ने दमदार परफॉर्मेंस दी है, फिल्म के हर पल आपको हंसने पर मजबूर कर देगा।”

Bigg Boss 16 से साजिद खान को बाहर करने की उठी मांग, ये है बड़ी वजह

टी-सीरीज फिल्म्स, बावेजा स्टूडियो प्रोडक्शन और हनीकॉम्ब पिक्चर्स प्रोडक्शन की फिल्म “हनीमून” में गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन अहम किरदार निभा रहे हैं, इस फिल्म को अमरप्रीत जी एस छाबड़ा ने निर्देशित, भूषण कुमार, हरमन बावेजा, कृष्ण कुमार और विक्की बाहरी ने प्रोड्यूस किया है। ‘ हनीमून 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।”

Entertainment Top 5 News: Goodbye फिल्म से लेकर ‘आदिपुरुष’ टीजर विवाद तक, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *