Headlines

KBC 14: Jaya Bachchan ने कह दिया कुछ ऐसा कि केबीसी के मंच पर रो पड़े बिग बी

KBC 14: Jaya Bachchan ने कह दिया कुछ ऐसा कि केबीसी के मंच पर रो पड़े बिग बी

KBC 14 Promo Video- India TV Hindi News

Image Source : IANS
KBC 14 Promo Video

KBC 14 Promo Video: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 80 साल के हो जाएंगे। ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के जन्मदिन के विशेष एपिसोड में उनकी पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन शो की शोभा बढ़ाएंगे। मां-बेटे की जोड़ी हॉट-सीट लेगी। वे दोनों मेजबान के साथ कुछ दिलचस्प बातचीत करते हुए और अतीत के कुछ पलों को याद करते हुए दिखाई देंगे।

शो की शुरुआत अभिषेक की एंट्री के साथ होगी और बाद में हॉटसीट लेने के बाद वह जया का स्वागत यह कहते हुए करेंगे : “रिश्ते में जो हमारी मां लगती हैं।” इसके बाद जया सफेद कढ़ाई वाले सूट में शो में प्रवेश करेंगी। जैसे ही दोनों एक-दूसरे को गले लगाएंगे, बिग बी पल भर में छू-मंतर हो जाएंगे।”

लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि बातचीत के दौरान जया कुछ ऐसा कहती हैं, जिससे होस्ट की आंखें नम हो जाती हैं और उन्हें टिश्यू पेपर से अपने आंसू पोंछते देखा जा सकता है। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वह वास्तव में क्या कहती हैं।

बिग बी के जन्मदिन के विशेष एपिसोड के एक अन्य प्रोमो में बिग बी को प्रतियोगियों से सवाल पूछते हुए देखा जा सकता है और हूटर की आवाज से वह हैरान रह गए। उन्होंने कहा, “बहुत जल्दी खत्म कर दिया खेल को” और फिर उनके लोकप्रिय गीत ‘कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है’ की उनकी पंक्ति पृष्ठभूमि में बजती है और वह अभिषेक बच्चन को गले लगाते हैं। इससे वह भावुक हो जाते हैं।

‘केबीसी 14’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

ये भी पढ़ें – 

अंकिता लोखंडे ने श्रद्धा आर्य के साथ अपनी दोस्ती को लेकर शेयर किया दिलचस्प किस्सा

Bigg Boss 16 से साजिद खान को बाहर करने की उठी मांग, ये है बड़ी वजह

Entertainment Top 5 News: Goodbye फिल्म से लेकर ‘आदिपुरुष’ टीजर विवाद तक, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *