Headlines

Bigg Boss 16 के कंटस्टेंट अब्दु रोजिक का पहला हिंदी गाना हुआ रिलीज, ‘भाईजान’ के अवतार में आए नजर

Bigg Boss 16 के कंटस्टेंट अब्दु रोजिक का पहला हिंदी गाना हुआ रिलीज, 'भाईजान' के अवतार में आए नजर

Bigg Boss 16, Abdu Rozik- India TV Hindi News

Image Source : INDIA TV
Bigg Boss 16: Abdu Rozik

Highlights

  • अब्दु रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट गाने के वीडिया को शेयर किया है
  • ‘बिग बॉस 16’ कंटस्टेंट अब्दु रोजिक की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है
  • तजाकिस्तानी सिंगर इन दिनों बिग बॉस के घर में धमाल मचा रहे हैं

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ इन दिनों खबर की सुर्खियों मे बना हुआ है। इस बार शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया है। सभी की अपनी एक फैन फॉलोइंग है। लेकिन इन सभी बिग बॉस सदस्यों में से तजाकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक दर्शकों पर अलग ही छाप छोड़ रहे हैं। उनका अनोखा अंदाज लोगों को खूब पंसद आ रहा है। अब्दू एंटरटेनमेंट का छोटा पैकेट बड़ा धमाका है। अब वह अपने नए गाने की वजह से चर्चा में आ गए हैं। अब्दू रोजिक का पहला हिंदी गाना ‘छोटा भाईजान’ रिलीज हो गया है। इस गाने में वो सलमान खान (Salman Khan) के अलग-अलग फिल्मी कैरेक्टर्स में नजर आ रहे हैं।

अब्दु रोजिक‌ (abdu rozik instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने के वीडिया को शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”मैं अपना पहला हिंदी सॉन्ग आज यानी 8 अक्टूबर 2022 को लॉन्च कर रहा हूं। बचपन से ही मैं हिंदी गाना रिलीज करने का सपना देखा करता था. जब मैं तजाकिस्तान के अपने गांव में था तो पुरानी हिंदी फिल्में देखता था। अपना ये गाना मैं सलमान खान सर को डेडीकेट कर रहा हूं, उन्होंने ही मुझे इंडिया आने के लिए इंस्पार्यड किया था। मुझे अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में काम करने का अवसर दिया। अभी भी मेरी हिंदी बहुत अच्छी नहीं है ना ही मैं बोल पाता हूं, अंग्रेजी भी कुछ खास नहीं है। पांच महीने पहले तो मेरा यही हाल था, लेकिन मैंने कोशिश की है. मुझे इतना सपोर्ट करने के लिए आप सभी को ढेर सारा प्यार।”

अब्दु ने आगे लिखा कि बचपन से ही मुझे हिंदी गाना अच्छा लगता है। मैं शुरू से ही हिंदी गाने देखता और सुनता था। लेकिन ये मेरा पहला हिंदी गाना है। मैं सभी लोगों को और अपनी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझमें यकीन दिखाया और मुझे इतना सपोर्ट किया।

गाने के वीडियो में अब्दू सलमान खान के ‘दंबग’ और ‘वॉन्टेड’ जैसे लुक में दिख रहे हैं। इसके साथ ही अभिनेता के फेमस डायलॉग ‘स्वागत नहीं करोगे हमारा’ भी बोलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अब्दू रोजिक अंदाज काफी क्यूट हैं। खबर लिखे जाने तक उनके इस गाने पर 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *