Headlines

Bigg Boss 16: शेखर सुमन एक सेगमेंट करेंगे होस्ट, बिग बॉस में पहली बार आएगा ये स्पेशल सेगमेंट

Bigg Boss 16: शेखर सुमन एक सेगमेंट करेंगे होस्ट, बिग बॉस में पहली बार आएगा ये स्पेशल सेगमेंट

Bigg Boss 16, Salman khan, Sumbul Touqeer- India TV Hindi News

Image Source : INSTAGRAM
bigg boss 16

Highlights

  • शेखर ने बॉलीवुड में अपनी शुरूआत 1984 की रेखा-स्टारर फिल्म ‘उत्सव’ से की थी
  • ‘बिग बॉस 16’ कलर्स पर प्रसारित होता है

मशहूर एक्टर, एंकर और प्रोड्यूसर शेखर सुमन ‘बिग बॉस 16’ के एक विशेष सेगमेंट ‘शेखर सुमन के साथ बिग बुलेटिन’ होस्ट करते नजर आएंगे। इस विशेष सेगमेंट में, वह प्रतियोगियों के साथ बातचीत करेंगे और घर के अंदर उनके समग्र व्यवहार के बारे में पूछताछ करेंगे। अन्य प्रतियोगियों के साथ उनकी गतिविधियों और शर्तों का आकलन करते हुए, वह शो में अच्छा प्रदर्शन करने और वास्तविक होने के लिए अपने सुझाव देंगे।

इस खास सेगमेंट को होस्ट करने के बारे में शेखर का कहना है कि वह इस शो का हिस्सा बनकर खुश हैं जो 15 साल से टीवी पर चल रहा है और दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शेखर सुमन ने साझा किया, “यह सबसे लोकप्रिय शो में से एक है और प्रशंसकों को मनोरंजन से भरी शाम का इंतजार है। शो के साथ हाथ मिलाना बहुत मजेदार है और यह मुझे एक अंतरदृष्टि देता है कि इसने 15 वर्षों तक निर्बाध सफलता का आनंद क्यों लिया है।”

KBC 14: Jaya Bachchan ने कह दिया कुछ ऐसा कि केबीसी के मंच पर रो पड़े बिग बी

शेखर ने बॉलीवुड में अपनी शुरूआत 1984 की रेखा-स्टारर फिल्म ‘उत्सव’ से की थी। बाद में, वह लोकप्रिय सिटकॉम ‘देख भाई देख’ में भी दिखाई दिए और ‘मूवर्स एंड शेकर्स’, ‘सिम्पली शेखर’, ‘द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो’ जैसी रियलिटी सीरीज की मेजबानी की और हाल ही में वह अर्चना पूरन के साथ ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ पर जज की भूमिका में नजर आये।

Bigg Boss के इस सीजन को बिग बी ने किया था होस्ट, टीवी के इन शोज में अमिताभ बच्चन आ चुके हैं नजर

बिग बॉस का हिस्सा बनने को लेकर उन्होंने कहा, “इस इंटरैक्टिव तत्व के माध्यम से, मैं एक दोस्त, दार्शनिक, मार्गदर्शक और घरवालों के लिए संरक्षक बनूंगा। यह शो दर्शकों को मौका भी देगा। उन प्रतियोगियों के बारे में जानें जिन्हें वे पसंद कर रहे हैं। ‘बिग बॉस’ के सीजन 16 में कई नए ट्विस्ट हैं और उनमें से एक बहुप्रतीक्षित शो का यह विशेष खंड है।”

‘बिग बॉस 16’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

एक गाने के लिए पूरे दिन पूरी रात शैलेंद्र के साथ घूमते रहे थे राहुल देव बर्मन, जानिए उनसे जुड़ी एक दिलचस्प कहानी



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *