Headlines

T20 World Cup: आयरलैंड की टीम में हुआ बदलाव, दो महीने पहले डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज को ऑस्ट्रेलिया भेजा

T20 World Cup: आयरलैंड की टीम में हुआ बदलाव, दो महीने पहले डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज को ऑस्ट्रेलिया भेजा

T20 World Cup, Graham Hume- India TV Hindi News

Image Source : IRELAND CRICKET
Graham Hume joins Ireland Squad

T20 World Cup: आयरलैंड की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले चोटिल हुए क्रेग यंग के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है। सुपर 12 स्टेज से पहले राउंड 1 में खेलने के लिए तैयार आयरलैंड की टीम ने यंग की जगह पर तेज गेंदबाज ग्राहम ह्यूम को बतौर रिप्लेसमेंट शामिल किया है। ह्यूम तत्काल प्रभाव से ऑस्ट्रेलिया रवाना भी हो चुके हैं और जल्दी ही टीम के साथ जुड़ जाएंगे। आयरलैंड की टीम होबार्ट में राउंड 1के मुकाबले खेलने से पहले मेलबर्न में दो अभ्यास मैच खेलेगी।

आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड की तरफ से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया कि दुर्भाग्य से टी20 वर्ल्ड कप के लिए सिडनी में अभ्यास शिविर के दौरान क्रेग को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हालांकि हमने उसे ठीक करने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। क्रेग अब इलाज के लिए स्वदेश लौटेंगे।

बात करें ह्यूम की तो 31 साल के क्रिकेटर ने इसी साल 2022 में जुलाई में अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने पहला वनडे मैच खेला था। इसके बाद अगले ही महीने यानी अगस्त में उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 डेब्यू किया।

बता दें कि आयरलैंड की टीम आज यानी रविवार को मेलबर्न के लिए रवाना हो गई है। यहां वही नामीबिया और श्रीलंका के खिलाफ दो वार्म अप मैच खेलेगी। आयरलैंड की टीम टी20 वर्ल्ड कप के पहले दौर में ग्रुप बी में जिम्बाब्वे के खिलाफ 17 अक्टूबर को अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

आयरलैंड की टीम:

एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), पॉल स्टर्लिंग (उप-कप्तान), मार्क अडायर, कर्टिस कैंपर, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, स्टीफन डोहेनी, फिओन हैंड, ग्राहम ह्यूम, जोश लिटिल, बैरी मैकार्थी, कॉनर ओल्फर्ट, सिमी सिंह, हैरी टेक्टर और लोर्कन टकर।

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *