Headlines

50MP कैमरा, 120W फास्ट चार्जिग वाले iQOO Neo 7 के स्पेसिफिकेशंस लीक,जानें खासियतें

50MP कैमरा, 120W फास्ट चार्जिग वाले iQOO Neo 7  के स्पेसिफिकेशंस लीक,जानें खासियतें
इस साल की शुरुआत में चीन और भारत दोनों में ही iQOO ने iQOO 6 लॉन्च किया गया था। हैंडसेट उपभोक्ताओं में किफायती कीमत और बेहतर फीचर्स के चलते काफी पॉपुलर हुआ। अब कंपनी Neo 6 के सक्सेसर iQOO Neo 7 को चीन में इस महीने के अंत तक लाने की योजना बना रही है। इस आधिकारिक लॉन्च से पहले, हैंडसेट को लेकर काई लीक सामने आई हैं। हाल ही में आई लीक्स में फोन की बैटरी डिटेल्स और चार्जिंग स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल्स सामने आई हैं।
लेटेस्ट लीक, कहा जा रहा है कि चाइनीज टिपस्टर Panda से आई है जिसमें iQOO Neo 7 की बैटरी और चार्जिंग को लेकर नई जानकारी सामने आई है। उसके अनुसार, डिवाइस में 5,000mAh बैटरी और 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। चार्जिंग को लेकर यह जानकारी हैरान करने वाली नहीं है क्योंकि डिवाइस की 3C लिस्टिंग में भी इसी जानकारी को कन्फर्म किया गया है।

iQOO Neo 7 के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Neo 7 में 120W फास्ट चार्जिंग अपने पिछले स्मार्टफोन की तुलना में बेहतर अपग्रेड है, जो 80W चार्जिग सपोर्ट के साथ आता है। Neo 6 की तरह ही इस हैंडसेट में भी वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट नहीं मिलेगा। प्रोसेसर की बात की जाए तो हाल ही में आई लीक के अनुसार, iQOO Neo 7 में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000+ SoC प्रोसेसर दिया जाएगा। डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ Full HD+ रिजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जाएगा।

कैमरा सपोर्ट की बात की जाए तो इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ Sony IMX766V इमेज सेंसर दिया जा सकता है। यही सेंसर iQOO 8 Pro में भी था। फोन में 13MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 12MP पोर्ट्रेट टेलीफोटो यूनिट दी जा सकती है।

iQOO ने फिलहाल आधिकारिक रूप से इस फोन को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इस फोन के बारे में अन्य डिटेल्स के बारे में जानने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *