Headlines

WhatsApp Business का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को कंपनी देगी ये सुविधा, इस सप्ताह लॉन्च होगा व्हाट्सऐप प्रीमियम

WhatsApp पर मैसेज भेजने के बाद करना चाहते हैं इसे एडिट, फॉलो करें ये स्टेप

WhatsApp Business- India TV Hindi News
Photo:FILE WhatsApp Business का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को कंपनी देगी ये सुविधा

Highlights

  • व्हाट्सऐप प्रीमियम एक वैकल्पिक प्रीमियम योजना
  • सेलेक्टेड कस्टमर्स को मिलेगा फायदा
  • इस सप्ताह होगी लॉन्चिंग

WhatsApp Business: व्हाट्सऐप (WhatsApp) एक नई सुविधा पर काम कर रहा है, जो किसी बिजनेस (Business) करने वाले को कुछ लिंक किए गए उपकरणों पर चैट (Chat) असाइन करने की अनुमति देगा। प्लेटफॉर्म अब बिजनेस खातों के लिए एक और सुविधा शुरू कर रहा है, जिसका नाम है व्हाट्सऐप प्रीमियम। एक रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सऐप प्रीमियम केवल एक वैकल्पिक योजना है और कुछ देशों में कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध हो सकता है।

व्हाट्सऐप प्रीमियम के माध्यम से बिजनेस करने वाले कुछ खास सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं जैसे कि ग्राहकों तक पहुंचने का एक बेहतर तरीका और नए उपकरणों को जोड़ने के दौरान कुछ सुधार।

इस सप्ताह हो सकती है लॉन्चिंग

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि इस सप्ताह व्हाट्सऐप आखिरकार कुछ बिजनेस करने वालों के लिए सदस्यता योजना जारी कर रहा है जो प्ले स्टोर और टेस्टफ्लाइट पर उपलब्ध एंड्रॉइड और आईओएस ऐप का नवीनतम बीटा संस्करण स्थापित करते हैं।

व्हाट्सऐप प्रीमियम एक वैकल्पिक प्रीमियम योजना

व्हाट्सऐप प्रीमियम एक वैकल्पिक प्रीमियम योजना है जो कुछ बिजनेस खातों के लिए उपलब्ध है, जिसमें वे व्हाट्सऐप सेटिंग्स खोलकर जुड़ सकते हैं। यदि यहां व्हाट्सऐप प्रीमियम नामक एक नया सेक्सन है, तो इसका मतलब है कि यह बिजनेस खाता इस योजना में शामिल होने के योग्य है।

सेलेक्टेड कस्टमर्स को मिलेगा फायदा

जब कोई बिजनेस करने वाला सदस्यता शुल्क का भुगतान कर व्हाट्सऐप प्रीमियम में शामिल होता है, तो वह दो नई सेवाओं का उपयोग कर सकेगा। एक कस्टम व्यापार लिंक और मल्टी डिवाइस के लिए महत्वपूर्ण सुधार। व्हाट्सऐप प्रीमियम केवल उन बिजनेस करने वालों को कुछ सुविधाएं देने के लिए एक वैकल्पिक योजना है, जिन्हें कुछ खास तरह की सेवाओं की आवश्यकता होती है।

Latest Business News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *