Headlines

नौ साल की बच्ची का अर्धनग्न शव झाड़ियों में मिला,दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, मामले कि जांच जारी…

मुंगेली। मुंगेली में गुरुवार रात नौ साल की बच्ची का अर्धनग्न शव झाड़ियों में मिला है। उसे एक प्लास्टिक की बोरी में भरकर फेंका गया था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थिति देखकर आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद लड़की की गला घोंटकर हत्या की गई है। शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। चरवाहों ने देखी बोरी तो दी सूचना जानकारी के मुताबिक, अमलीडीह गांव में गुरुवार शाम करीब 5 बजे चरवाहे मवेशियों को लेकर लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी नजर झाड़ियों में पड़ी एक प्लास्टिक बोरी पर पड़ी। उन्होंने पास जाकर देखा तो बोरी ऊपर से बंधी हुई थी। इस पर उन्होंने गांव के कोटवार को इसकी जानकारी दी।

कोटवार ने मौके पर पहुंच बोरी को बाहर से छुआ तो उसे किसी का शव होने की आशंका हुई। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। बच्ची के गले में मिला 786 का लॉकेट शव मिलने की सूचना पर कुछ देर बाद डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस भी पहुंच गई। उन्होंने देखा कि बोरी का मुंह गमछे से बंधा हुआ था। इस पर उसे खोला गया तो अंदर बच्ची का अर्धनग्न शव मिला। उसके हाथ-पैर मोड़कर बोरी में डाला गया था। बच्ची के गले में 786 का लॉकेट था।

पुलिस ने आसपास के लोगों से पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस का कहना है कि बच्ची से दुष्कर्म हुआ है या नहीं यह पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। आशंका है कि गला घोंटकर बच्ची को मारा गया है। शव के एक दिन पुराना होने की आशंका है। फिलहाल पंचनामा कार्रवाई की जा रही है। बच्ची के शव की फोटो आसपास के थानों में शिनाख्त के लिए भिजवाई गई है..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *