Headlines

पति ने चरित्र शंका के कारण बेरहमी से बच्चों के सामने कर दी पत्नी की हत्या,आरोपी की तलाश जारी…

छत्तीसगढ़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक बाप ने अपने ही बच्चों के सामने उनकी मां की हत्या कर दी. हत्या के बाद बच्चों को भी धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो उनको भी जान से मार देगा. यह वारदात ग्राम मुतैड़ा की है. जहां पति ने चरित्र शंका के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

इस वारदात से बच्चे बहुत ही ज्यादा सहम गए थे. बच्चों ने पुलिस को बताया कि उनके पिता ने उनकी मां की हत्या सिर कुचलकर की है. आरोपी के दोनों बच्चें मौके वारदात पर मौजूद थे. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस के अनुसार आरोपी पति प्रमोद जंघेल से उसकी पत्नी अलग रह रही थी.

वह अपने दो बच्चों के साथ काफी समय से मायके भिलाई में रह रही थी. वारदात वाले दिन भी मृतका संगीता अपने मायके में थी. आरोपी प्रमोद उसे घर ले जाने के नाम से उसके घर पहुंचा था. अपनी पत्नी को मनाने के बाद वह उसे बहाने से अपने घर ले जाने के लिए उसके गांव से निकला. पुलिस के अनुसार आरोपी ने अपनी पत्नी और बच्चों से कहा कि वह बाइक से सीधा घर जाएंगे.

रास्ते में वारदात को दिया अंजाम
पुलिस के अनुसार आरोपी शाम को पत्नी और बच्चों को लेकर वापस घर के लिए निकला. आरोपी बहाना बनाकर अपनी पत्नी और बच्चों को नदी किनारे ले गया. इसके बाद पति पत्नी में विवाद हो गया. आरोपी ने चाकू निकालकर अपनी पत्नी पर हमला किया. इसके बाद गला घोंटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर उसका सिर कुचल दिया. इसके बाद आरोपी ने अपने बच्चों से कहा कि अगर तुमने किसी को बताया कि मैंने हत्या की है तो मैं तुम्हें मार दूंगा. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *