Headlines

Pietersen Predicts T20 World Cup 2022 Finalists: पीटरसन ने इन 2 टीमों के फाइनल में जाने की भविष्यवाणी की, नाम जानकर लगेगा बुरा

Pietersen Predicts T20 World Cup 2022 Finalists: पीटरसन ने इन 2 टीमों के फाइनल में जाने की भविष्यवाणी की, नाम जानकर लगेगा बुरा

India cricket team, Kevin Pietersen, Pakistan cricket team- India TV Hindi News

Image Source : GETTY
India cricket team, Kevin Pietersen, Pakistan cricket team

Pietersen Predicts T20 World Cup 2022 finalists: अभी सिडनी में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल का फैसला आना अभी बाकी है। इस मुकाबले की विजेता टीम फाइनल में जाएगी जो पाकिस्तान और न्यूजीलैंड में से कोई भी हो सकती है। दूसरा सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को एडिलेड ओवल में खेला जाना है। इस मुकाबले की विजेता टीम खिताबी मैच में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड में से किसी एक टीम से भिड़ेगी।

Kevin Pietersen

Image Source : GETTY

Kevin Pietersen

केविन पीटरसन ने की फाइनलिस्ट टीमों की भविष्यवाणी

क्रिकेट जगत वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत-पाकिस्तान को देखना चाहता है। एक आम सोच है कि क्रिकेट वर्ल्ड में भारत-पाकिस्तान से बड़ा मुकाबला दूसरा कोई नहीं है। मौजूदा वर्ल्ड कप में एक और महामुकाबला देखने का फैंस का अरमान लाजिमी है। इससे पहले, इन दोनों आर्च राइवल्स ने अपने सुपर 12 स्टेज के सफर का आगाज भी एक दूसरे के खिलाफ ही किया था। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 23 अक्टूबर को हुए इस रोमांचक मैच में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया था, जिसे दुनिया के करोड़ों फैंस ने देखा और जश्न मनाया था। पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर केविन पीटरसन क्रिकेट प्रेमियों के रोमांच और जश्न की इस लालसा पर पानी फेरना चाहते हैं।

इंग्लैंड के पूर्व महान बल्लेबाज केविन पीटरसन ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनलिस्ट को लेकर एक भविष्यवाणी की है। उनकी ये भविष्यवाणी हिंदुस्तान के करोड़ों क्रिकेट फैंस को हरगिज पसंद नहीं आएगी। वहीं पाकिस्तानी फैंस भी इसे आधे मन से ही स्वीकार कर सकेंगे। पीटरसन की भविष्यवाणी में पाकिस्तान तो शामिल है पर महामुकाबले और दो पड़ोसी मुल्कों के बीच की राइवलरी का रोमांच गायब है।

PAK vs NZ

Image Source : AP

PAK vs NZ

पीटरसन ने इंग्लैंड-पाकिस्तान फाइनल की भविष्यवाणी की

पीटरसन ने बेटवे पर लिखा कि टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। उनके मुताबिक सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को पाकिस्तान के हाथों शिकस्त मिलेगी। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड भारत को परास्त करेगा।

Team India

Image Source : PTI

Team India

कोहली का खराब दिन तय करेगा इंग्लैंड की जीत- पीटरसन

पीटरसन ने लिखा, “एडिलेड ओवल में मुझे लगता है कि इंग्लैंड की टीम भारतीय टीम को हरा देगी। इंग्लैंड जिस क्वालिटी के साथ मैदान में है, वह जीत जाएगी। लेकिन इसके लिए मुझे विराट कोहली के एक खराब दिन की जरूरत होगी।”

Team India

Image Source : AP

Team India

पीटरसन को तर्क से ज्यादा किस्मत पर भरोसा!

बता दें कि पीटरसन सेमीफाइनल में जिन दो टीमों के हारने की भविष्यवाणी की है, दोनों टीमें सुपर 12 स्टेज की टेबल टॉपर्स हैं। न्यूजीलैंड ने ग्रुप 1 में टॉप किया तो भारतीय टीम ने ग्रुप 2 में शीर्ष स्थान हासिल करके पूरी ठसक के साथ अंतमि चार में जगह पक्की की। वहीं पाकिस्तान और इंग्लैंड काफी हद तक किस्मत के भरोसे सेमेफाइल में पहुंची। ऐसी स्थिति में अगर पीटरसन की भविष्यवाणी सच होती है तो इसे एक और किस्मत कनेक्शन ही कहा जाएगा।

Latest Cricket News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *