Headlines

स्वीडिश कंपनी DEFUNC ने ली भारतीय बाजार में एंट्री, लॉन्च किए स्मार्ट स्पीकर और ईयरबड्स की रेंज

स्वीडिश कंपनी DEFUNC ने ली भारतीय बाजार में एंट्री, लॉन्च किए स्मार्ट स्पीकर और ईयरबड्स की रेंज

Defunc स्मार्ट स्पीकर और...- India TV Hindi News
Photo:PTI Defunc स्मार्ट स्पीकर और ईयरबड्स

म्यूजिक के शौकीनों के लिए अब भारत में ग्लोबल ऑडियो प्रोडक्ट ब्रांड DEFUNC के स्पीकर्स उपलब्ध होंगे। DEFUNC ने भारतीय कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सलोरा इंटरनेशनल के साथ भारतीय बाजार में एंट्री ली है। DEFUNC ने भारतीय बाजार में अपने स्मार्ट होम स्पीकर और ईयरबड्स हेडफोन जैसे प्रोडक्ट की पूरी रेंज को लॉन्च किया है। 

जानिए कौन कौन से प्रोडक्ट लॉन्च 

Defunc ने भारत में अपनी होम स्पीकर रेंज के साथ एंट्री ली है। कंपनी ने होम स्पीकर के दो मॉडल लॉन्च किए हैं। इसके साथ ही कंपनी ने अलग अलग जरूरतों के अनुसार पांच ईयरबड्स भी पेश किए हैं।

DEFUNC होम स्पीकर: डीफंक ने आज अपना फ्लैगशिप प्रोडक्ट होम स्पीकर को लॉन्च किया है। यह खूबसूरत गोल डिजाइन वाले पावरफुल स्पीकर्स हैं। इन्हें आप टेबल पर रखने के साथ ही स्टैंड की सहायता से कमरे में कहीं भी रख सकते हैं। इसके अलावा आपको वॉल माउंट करवाने का भी विकल्प मिलेगा। पहला स्पीकर 40w का है वहीं दूसरा स्पीकर 100w की दमदार लेकिन क्रिस्टल क्लियर आवाज देता है। इसे ग्रे और ब्लैक कलर में पेश किया गया है। कमरे की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए ग्राहकों को प्रिंटेंड फ्रंट्स के विकल्प भी दिए जा रहे हैं। यूजर्स के पास फ्रंट्स को अपनी फोटो के साथ भी कस्टमाइज करने का विकल्प मिलेगा।

Defunc के ईयरबड्स: Defunc ने आज अपने ईयरबड्स की रेंज भी लॉन्च की है। इसमें Defunc True Basic, Defunc True Talk, Defunc True Sport, Defunc True Audio और Defunc True Music शामिल हैं। इन मॉडल को म्यूजिक, मनोरंजन, गेमिंग और स्पोर्ट्स के लिहाज से डिजाइन किया गया है।

बिल्ट इन Alexa के साथ होम स्पीकर्स 

DEFUNC के होम स्पीकर इनबिल्ट एलेक्सा के साथ आते हैं। ऐसे में आप अपने एलेक्सा डिवाइस की तरह भी इसे यूज कर सकते हैं। इसमें टू वे कम्युनिकेशन के लिए माइक की सुविधा भी दी गई है। DEFUNC होम स्पीकर के साथ डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ और Aux-In की कनेक्टिविटी मिलेगी। Defunc के इस स्पीकर में TWS फीचर भी है तो आप कई स्पीकर को एक साथ कनेक्ट भी कर सकते हैं। इस स्पीकर के साथ इनबिल्ट एलेक्सा और AirPlay 2 के साथ Spotify का भी सपोर्ट है। 

जानिए क्या है कीमत 

40 वॉट वाले स्पीकर का कुल वजन 1.6 किलोग्राम और 100 वॉट का वजन 3.9 किलोग्राम है। Defunc स्मार्ट होम स्पीकर के पहले वर्जन की कीमत 21,999 रुपये और दूसरे की कीमत 36,999 रुपये है।

ईयरबड्स में बोन कंडक्टर टेक्नोलॉजी

DEFUNC ने आज ईयरबड्स की रेंज पेश की है। इस रेंज में True Talk ईयरबड्स भी हैं। जिन्हें बोन कंडक्टर सेंसर टेक्नोलॉजी दी गई है। कंपनी के मुताबिक इस तकनीक के साथ आने वाला यह दुनिया का पहला ईयरबड्स है। इसकी मदद से बेहतर कॉलिंग क्वॉलिटी मिलेगी। ईयरबड्स की बैटरी लाइफ 6 घंटे तक की है। बड्स की शुरुआती कीमत 2,499 रुपये है।

Latest Business News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *