Headlines

मिजोरम में पकड़ी गई हेरोइन की बड़ी खेप! दो नाबालिग सहित 4 लोगों को पुलिस ने पकड़ा

मिजोरम में पकड़ी गई हेरोइन की बड़ी खेप! दो नाबालिग सहित 4 लोगों को पुलिस ने पकड़ा

मिजोरम में पकड़ी गई हेरोइन की बड़ी खेप- India TV Hindi News

Image Source : फाइल फोटो
मिजोरम में पकड़ी गई हेरोइन की बड़ी खेप

मिजोरम में एक बार फिर हेरोइन की बड़ी खेप पकड़ी गई है। पुलिस नें मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दो नाबालिगों को भी पकड़ा गया है। मामला दक्षिणी मिजोरम के लुंगलेई जिले का है, जहां 8.7 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त की गई। बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि प्राप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए लुंगलेई की जिला विशेष शाखा (डीएसबी) ने बुधवार को तल्वांग पुल और पुकपुई के करीब एक इलाके से 1.74 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया।”

चार लोगों को पुलिस ने पकड़ा

उन्होंने बताया कि दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जो कि चम्फाई जिले के मूल निवासी हैं। पुलिस ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ रोधी अधिनियम (एनडीपीएस) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस अभियान में दो नाबालिगों को भी पकड़ा गया और उन पर किशोर न्याय अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।”

अगस्त में पकड़ी गई 2 करोड़ से ज्यादा की हेरोइन

मिजोरम में इसी साल अगस्त के महीने में भी दो करोड़ से ज्यादा की हेरोइन पकड़ी गई थी। पुलिस ने गुप्त सूचना पर सेरछिप जिले में कार्रवाई करते हुए एक महिला के घर पर छापा मारा था। साबुन के 47 डिब्बों में प्रतिबंधित पदार्थ छिपाकर रखा गया था, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *