पाकिस्तान की मिस्ट्री गर्ल सोशल मीडिया पर वायरल, भारत के लिए कही ऐसी बात

Zahira Baloch- India TV Hindi News

Image Source : ZAHIRA BALOCH TWITTER
Zahira Baloch

Pakistan Mystery Girl Pak vs NZ : टी20 विश्व कप 2022 का रोमांच इस वक्त सिर चढ़कर बोल रहा है। पाकिस्तानी टीम, जो सेमीफाइनल से ही बाहर होती हुई नजर आ रही थी, उसने पहले तो सेमीफाइनल में अपनी सीट सुरक्षित की और उसके बाद फाइनल में भी टीम पहुंच गई है। आज भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा और उसके बाद तय होगा कि पाकिस्तान के साथ फाइनल में किस टीम की भिड़ंत होगी। पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीम को हराया। पाकिस्तान को जहां एक ओर जीत मिली, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान की एक लड़की भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गई है। पूरे दिन ये लड़की सोशल मीडिया पर छाई रही। लेकिन क्या आपको पता है कि ये लड़की आखिर है कौन और उसका नाम क्या है। इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्होंने भारत के लिए भी एक खास बात कही है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं पाकिस्तान की जाहिरा बलूच 

दरअसल पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल खेला जा रहा था। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 152 रन बनाए और पाकिस्तान को जीत के लिए 153 रनों की ही जरूरत थी। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने टीम को अच्छी शुरुआत दी। बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने बेहतरीन पारी खेली। इन दोनों की पारियों की बदौलत पाकिस्तानी टीम जल्द ही मैच जीतते हुए नजर आने लगी थी। इस दौरान पाकिस्तानी फैंस स्टेडियम में बैठकर झूमते हुए नजर आए। लेकिन सभी की नजर एक लड़की ने अपनी ओर खींची, जो पाकिस्तान का झंडा ओढ़कर टीम को चीयर कर रही थी। जब कैमरा उस लड़की ओर गया तो देखा गया वो टीम को फ्लाइंस किस करती हुई दिख रही है। ब्रॉडकास्टर का कैमरा तो जरा सी देर के लिए उस लड़की पर गया, लेकिन उसके बाद यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, कुछ ही देर में ये लड़की ट्रेंड करने लगी।

 

ये है जाहिरा बलूच की पूरी प्रोफाइल
जब इंडिया टीवी ने पता करने की कोशिश की कि ये लड़की आखिर है कौन, तो सोशल मीडिया पर उसकी प्रोफाइल भी मिल गई और पता चला कि उसका नाम जाहिरा बलूच है। जाहिरा बलूच हाल ही में यानी इसी साल अगस्त में ट्विटर पर आई थीं, इसलिए उनके फॉलोअर्स तो कम हैं, लेकिन वे लगातार पाकिस्तानी टीम को लेकर ट्वीट करती रहती हैं। पता चला कि वे बलूचिस्तान की रहने वाली हैं और सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। बलूच की जमीन और बलूचिस्तान के लिए वे काम करती हैं। सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने के बाद उन्होंने लिखा कि मुझ पर प्यार बरसाने के लिए भारतीय फैंस का बहुत शुक्रिया। लेकिन ये सब कहकर पाकिस्तान के बाबर आजम और रिजवान के योगदान को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। आप सभी को मेरा प्यार। जो वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए थे, उन्हें भी जाहिरा ने शेयर किया है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *