Headlines

KL Rahul Failed IND vs ENG: पुराने अवतार में लौटे केएल राहुल, सोशल मीडिया ने कई उपाधियों से किया सम्मानित

KL Rahul Failed IND vs ENG: पुराने अवतार में लौटे केएल राहुल, सोशल मीडिया ने कई उपाधियों से किया सम्मानित

KL Rahul and social media meme- India TV Hindi News

Image Source : GETTY
KL Rahul and social media meme

KL Rahul Failed IND vs ENG: केएल राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में ठीक वही किया जो वह लीग स्टेज के शुरुआती तीन मैच में करते रहे। वह पांच गेंदों पर पांच रन बनाकर रुखसत हो गए। उन्हें इंग्लिश तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने अपना शिकार बनाया। राहुल ऑफ स्टंप पर गिरी लेंथ बॉल पर कॉट बिहाइंड हो गए। बॉल आउट स्विंगर थी जिसे बड़ी आसानी से छोड़ा जा सकता था लेकिन गलतियों को दोहराने की मानो कॉपीराइट लेकर वह ऑस्ट्रेलिया गए हैं। गेंद इंग्लिश विकेटकीपर जोस बटलर के दास्तानों में गई और राहुल पवेलियन की ओर रुखसत हो गए। राहुल के आउट होते ही सोशल मीडिया तुरंत गुलजार हो गया। उन्हें ट्रोल करने वाले क्रिकेट फैंस ने उनकी जमकर खबर ली।

एक जोशीले फैन ने तो केएल राहुल को खेल के हर फॉर्मेट से टीम से बाहर करने की डिमांड कर डाली। उन्होंने लिखा कि आखिर कब तक उन्हें झेलना पड़ेगा।

हद तो तब हो गई जब एक क्रिकेटप्रेमी यूजर ने उन्हें क्रिकेट के सबसे बड़े फ्रॉड की उपाधि दे डाली।

वहीं एक यूजर ने सेलेक्टर्स और टीम मैनेजमेंट को अपने पोस्ट से सलाह दे डाली कि एक ओपनर के तौर पर केएल राहुल से 1000 गुना बेहतर बल्लेबाज शिखर धवन हैं।

केएल राहुल ने सेमीफाइनल तक अपने प्रदर्शन से टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को कितना डुबोया इसका पता उनके फाइनल आंकड़े से नहीं चल सकता। उन्होंने अब तक 6 मैच में 128 रन बनाए हैं जिसमें 2 अर्धशतक शामिल हैं जो सुनने या पढ़ने में बुरा नहीं लगता। लेकिन इस आंकड़े को मैच दर मैच देखें तो उनकी पोल खुल जाती है।

केएल राहुल ने मेलबर्न में हुए पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 6 गेंदों में 4 रन जोड़े। उन्होंने नीदरलैंड्स के खिलाफ सिडनी में हुए दूसरे मैच में 12 गेंदों में 9 रन बनाए। तीसरे मैच में पर्थ में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 14 गेंदों में 9 रन, चौथे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ एडिलेड में 32 गेंदों में 50 रन और जिम्बाब्वे के खिलाफ मेलबर्न में 35 गेंदों में 51 रन की पारी खेली।

लगातार दो अर्धशतकों के बाद लगा कि केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ नॉकआउट मैच में भी कुछ कमाल करेंगे। उन्होंने चौका लगाकर पारी की शुरुआत भी की लेकिन तुरंत ही अपने पुराने, जाने पहचाने रूप में आ गए।

            

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *