Headlines

IND vs ENG: हार से पूरी तरह टूटा रोहित का दिल, डग आउट में आंसू पोंछते नजर आए कप्तान

IND vs ENG: हार से पूरी तरह टूटा रोहित का दिल, डग आउट में आंसू पोंछते नजर आए कप्तान

Rohit Sharma- India TV Hindi News

Image Source : GETTY
रोहित शर्मा

T20 World Cup 2022, IND vs ENG: इंग्लैंड के हाथों टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में करारी हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम ये मुकाबला 10 विकेट से हारी। टीम इंडिया की हार के बाद क्रिकेट फैंस काफी निराश हुए। निराशा खिलाड़ियों के चेहरे पर भी साफ नजर आई और कप्तान रोहित शर्मा भी भावुक हो गए। रोहित की आंखों में मैच के बाद आंसू भी निकल आए।

रोहित के आंख से निकले आंसू

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा 10 विकेट से हारने के बाद पूरी तरह से निराश दिखे। टी20 वर्ल्ड कप पर निगाहों से भारतीय टीम का कप्तान बनाए गए रोहित टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद अकेले बैठे भावुक नजर आए। भारत के कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें सांत्वना देते हुए उनका हौसला बढ़ाया। रोहित के साथ बैठे द्रविड़ ने भारत के कप्तान की पीठ पर थपथपाकर सांत्वना दी। एडिलेड ओवल में टेलीविजन कैमरों ने रोहित की भावनाओं को कैद किया।

रोहित का बड़ा बयान

हार के बाद, रोहित शर्मा को लगता है कि गेंद के साथ प्रदर्शन ने उन्हें निराश किया और जोस बटलर और एलेक्स हेल्स की सलामी जोड़ी को रन का पीछा करने के लिए श्रेय दिया। उन्होंने कहा, “यह बहुत निराशाजनक है कि आज हमने कैसा प्रदर्शन किया। मुझे लगा कि हमने अभी भी उस स्कोर को पाने के लिए पिछले छोर पर बहुत अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हम गेंदबाजी में सर्वश्रेष्ठ नहीं रहे। यह निश्चित रूप से ऐसा विकेट नहीं था कि कोई टीम आसानी से चेज कर सके। लेकिन उन्होंने इसे 16 ओवर में ही खत्म कर दिया।”

गेंदबाजी रही खराब- रोहित

मैच के बाद रोहित ने कहा, “जिस तरह से हमने गेंद से शुरुआत की वह सही नहीं थी। हम थोड़े नर्वस थे, लेकिन आपको सलामी बल्लेबाजों को भी श्रेय देना होगा। उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला। जब भुवी ने पहला ओवर फेंका तो वह आज स्विंग हुआ, लेकिन सही क्षेत्रों से स्विंग नहीं मिली।” रोहित ने कहा कि भारत गेंद से चीजों को चुस्त-दुरुस्त रखना चाह रहा था और इंग्लैंड को छोटी बाउंड्रियों से स्कोर करने को रोकना चाह रहा था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्योंकि हेल्स और बटलर ने कभी भी गेंदबाजों को सांस लेने का मौका नहीं दिया, साथ ही हमने मैच में खराब फील्डिंग भी की।

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *