कांकेर।कांकेर में PUBG गेम में पैसे हारने के बाद एक कंप्यूटर ऑपरेटर चोर बना गया। उसने उस पैसे की भरपाई के लिए चोरी करना ही ठीक समझा और अपने कंप्यूटर सेंटर के मालिक के घर ही चोरी करने पहुंचा गया। मगर उसी दौरान मालिक व उसकी पत्नी की नींद खुल गई, जिससे नौकर का पूरा प्लान ही फेल हो गया। नौकर ने अपनी करतूत का पर्दाफाश होने के बाद मालिक व उसकी पत्नी को ही मारने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। दंपती ने उसे किसी तरह पकड़ लिया और शोर मचाने पर आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए जिससे नौकर पकड़ा गया।

नरहरपुर स्थित ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक कामेश कुमार दादरा नरहरपुर में एक किराए के मकान में रहते हैं। बीती रात एक चोर खिड़की से घुसकर अलमारी की चाबी तलाश रहा था। इसी दौरान उनका बच्चा उठकर रोने लगा तो केंद्र संचालक की पत्नी की नींद खुल गई। उसे दुसरे कमरे में कुछ आहट सुनाई दी तो आशंका जताते हुए पति काे उठाया। दोनों ने जब कमरे में जाकर देखे तो वहां एक नकाबपोश पलंग के नीचे छिपा था।

ये देखकर दंपती ने शोर मचाना शुरू किया तो नकाबपोश ने पति पर चाकू से हमला कर दिया। नकाबपोश के हमले से बचने दंपती उससे भीड़ गए और उसे पकड़ लिया। साथ ही शोर मचाने पर पड़ोस में रहने वाले भी वहां पहुंच गए। दोनों ने जब चोर को पकड़ उसका नकाब निकाला तो वह उनके केंद्र में काम करने वाला कर्मचारी नमन नागराज निकला।

वह उनके यहां पिछले 6 माह से केंद्र में कंप्यूटर ऑपरेटर का कार्य कर रहा था। काम करते वह इतना भरोसेमंद हो गया था कि वह कांकेर बैंक से लाखों रुपए लाना ले जाना भी करता था। हमले में संचालक कामेश दादरा व उनकी पत्नी को चेहरे, हाथ, बांह व अन्य जगह चोटें आई है। पुछताछ में पता चला कर्मचारी चमन नागराज पब्जी खेलता था। वह 30 हजार रुपए हार चुका था। उसकी भरपाई के साथ ही उसे और पैसे की जरूरत थी। उसने यह चोरी की योजना बनाई, लेकिन पकड़ा गया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *