सिंगल चार्ज में 97km रेंज के साथ Piaggio ने लॉन्च किए तीन शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें फीचर्स

Piaggio ने अपनी Piaggio 1 इलेक्ट्रिक स्कूटर सीरीज में नया एडिशन किया है। कंपनी ने Piaggio 1 ई-स्कूटर का 2023 मॉडल पेश किया है। इसके तहत कंपनी ने तीन मॉडल्स को उतारा है जिनमें Piaggio 1, Piaggio 1+ और Piaggio 1 Active शामिल हैं। कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में अलग-अलग टॉप स्पीड दी है। इसके अलावा इन्हें कई सारे कलर ऑप्शंस में पेश किया गया जिससे ग्राहक को कई रंगों में खरीदने की चॉइस मिल जाती है। इनकी कीमत और सभी फीचर्स की जानकारी नीचे दी जा रही है। 
 

Piaggio 1 2023 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 

Piaggio 1 2023 के लिए कंपनी ने अभी तक प्राइसिंग डिटेल्स का खुलासा नहीं किया है। इन स्कूटर्स को कई कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इनमें ग्रे, व्हाइट, ब्लैक, सनशाइन मिक्स, आर्कटिक मिक्स और फ्लेम मिक्स शामिल हैं। 
 

Piaggio 1 2023 इलेक्ट्रिक स्कूटर सीरीज के फीचर्स

Piaggio इलेक्ट्रिक स्कूटर्स कंपनी के पॉपुलर मॉडल्स में से हैं। अब इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बनाने वाली इस कंपनी ने सीरीज में तीन नए मॉडल्स Piaggio 1, Piaggio 1+ और Piaggio 1 Active को पेश किया है। इन्हें मिलान, इटली के 2022 EICMA में पेश किया गया है। Piaggio 1 और  Piaggio 1+  में कंपनी ने 45km/h की टॉप स्पीड दी है। Piaggio 1 में 55km की रेंज दी है। जबकि Piaggio 1+ में 97km की रेंज दी गई है। Piaggio 1 Active में 60km/h की टॉप स्पीड आती है। तीनों ही स्कूटर्स में रिमूवेबल बैटरी सेटअप दिया गया है। इसके स्कूटर्स को चार्ज करना काफी आसान हो जाता है। 

पिआजिओ 1 2023 मॉडल्स में कंपनी हल्के वजन वाला डिजाइन दिया है। रोजमर्रा की जिंदगी में शहरी सड़कों पर चलाने के लिए इन स्कूटरों को डिजाइन किया गया है। इसकी मोटर रियर व्हील पर दी गई है। इसमें  3kW तक आउटपुट मिलती है। बिल्ड क्वालिटी की बात करें तो इनका फ्रेम काफी मजबूत है, जैसा कि कंपनी ने बताया है। मॉडर्न फीचर्स की बात करें स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन पैनल, फुल एलईडी लाइटिंग और की रहित ऑपरेशन मिलता है। टू व्हीलर की सीट के नीचे काफी स्पेस भी दिया गया है ताकि हेलमेट आदि के साथ अन्य सामान भी रखा जा सके। 



Source link

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *