Headlines

6.7 इंच 1.5K डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी, Snapdragon 8+ Gen 1 चिप के साथ आएंगे OnePlus Ace 2 और Realme GT Neo 5!

NDTV Gadgets 360 Hindi

OnePlus एक चाइनीज स्मार्टफोन ब्रैंड होते हुए भी प्रीमियम ब्रैंड्स में अपनी जगह बना चुकी है। कंपनी के स्मार्टफोन्स वैल्यू फॉर मनी बेस पर पेश किए जाते हैं जो कम दाम में फ्लैगशिप फीचर्स के साथ आते हैं। अब कंपनी का एक और फोन चर्चा में है जो जल्द ही लॉन्च भी किया जा सकता है। यह फोन है OnePlus Ace 2, जिसके बारे में अब लीक्स आने शुरू हो गए हैं। वहीं, इस फोन के साथ एक और चाइनीज ब्रैंड Realme भी अपनी Neo सीरीज का अगला एडिशन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। खबर तो यहां तक भी है कि दोनों ही स्मार्टफोन्स में गलाकाट प्रतियोगिता देखने को मिल सकती है। यानि कि दोनों स्मार्टफोन लगभग एक जैसे स्पेसिफिकेशंस के साथ आ सकते हैं। 

OnePlus Ace 2 कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन है जिसके बारे में एक ताजा अपडेट सामने आया है। वहीं, Realme की ओर से Realme GT Neo 4 के लॉन्च किए जाने की तैयारी की खबर है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि फोन GT Neo 4 नहीं बल्कि Realme GT Neo 5 के नाम से मार्केट में आएगा। इसकी वजह ये है कि 4 नम्बर को चीन में शुभ नहीं माना जाता है। एक टिप्स्टर ने स्मार्टफोन्स के बारे में एक ताजा खुलासा किया है। चुन नामक इस टिप्स्टर ने खुलासा किया है कि OnePlus Ace 2 के स्पेसिफिकेशंस और Realme GT Neo 5 के स्पेसिफिकेशंस एक जैसे होंगे, लेकिन जहां पर इनमें अंतर होगा, इसके बारे में भी टिप्स्टर ने बताया है 
 

OnePlus Ace 2 के संभावित स्पेसिफिकेशंस

OnePlus Ace 2 के बारे में अफवाह है कि इसमें 6.7 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले होगा। इसमें कर्व्ड एज देखने को मिलेंगे। साथ ही डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 1.5K तक हो सकता है। फोन में Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट होगा और 16GB तक रैम देखने को मिल सकती है। इसमें 5000एमएएच बैटरी हो सकती है और 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस होगा जिसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर देखने को मिल सकता है। 
 

Realme GT Neo 5 के संभावित स्पेसिफिकेशंस

वहीं, बात Realme GT Neo 5 के लीक्ड स्पेसिफिकेशंस की करें तो इसमें 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले होगा जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन दिया जा सकता है। फोन में Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर और 12 जीबी रैम दी जा सकती है। इस फोन में भी 5000एमएएच बैटरी दिए जाने की संभावना है जिसके साथ में 150W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी होने की बात कही गई है। फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड और 2 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *