50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ Samsung Galaxy A54 देगा दस्तक, लॉन्च से पहले डिजाइन स्पेसिफिकेशंस लीक

Samsung Galaxy A54 5G जल्द दस्तक देने वाला है। हाल ही में Samsung Galaxy A54 5G के फुल डिजाइन का खुलासा हुआ है। ऑनलाइन फोन के नए रेंडर्स सामने आए हैं, जिससे यह पता चल रहा है कि स्मार्टफोन कैसा होने वाला है। आइए इस स्मार्टफोन पर एक नजर डालते हैं।

लीक रेंडर्स को 91Mobiles ने जाने-माने टिप्सटर स्टीव हेमर्सटोफर OnLeaks के साथ साझेदारी में शेयर किया है। Galaxy A54 5G काफी हद तक Galaxy A53 का अपग्रेड होने वाला है। अब नए रेंडर्स इस मिड रेंज स्मार्टफोन का 360 डिग्री व्यू प्रदान करते हैं। हम यह साफ तौर पर देख सकते हैं कि Galaxy A54 में सेंटर एलाइंग्ड पंच होल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्क्रीन में

रियर की बात करें तो गैलेक्स ए54 5जी में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि टॉप में बाईं ओर स्थित है। OnLeaks के मुताबिक, इस फोन में 6.4 इंच डिस्प्ले मिलेगी। टिप्स्टर ने यह भी साझा किया है कि डिस्प्ले FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। नया सैमसंग स्मार्टफोन 2023 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी की गैलेक्सी ए-सीरीज अपने मिड रेंज स्मार्टफोन्स के चलते मार्केट में काफी लोकप्रिय है। आपको  बता दें कि Galaxy A14 5G को Bluetooth SIG पर भी देखा गया था।

डिजाइन के हिसाब से बात करें तो इस स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का भी खुलासा होता है, जिसके साथ स्पिकर ग्रिल और माइक्रोफोन भी है। इसके अलावा वॉल्यूम रॉकर और पावर वटन दाईं ओर दिया गया है। वहीं सिम इजेक्टर ट्रे और सेकेंड्री माइक्रोफोन टॉप पर मौजूद है। रियर में सैमसंग की ब्राडिंग दी गई है जो कि बैक पैनल के बीच में नजर आती है।

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। वहीं इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा दिया जा सकता है। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में Exynos 7904 SoC मिल सकता है। स्टोरेज के लिए इसमें 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। हालांकि यह कितना सच होगा इसके बारे में जानकारी आपको ऑफिशियल लॉन्च पर ही पता चलेगी।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *