50MP कैमरा, 12GB RAM के साथ Xiaomi 13 भारत में हो सकता लॉन्च, BIS वेबसाइट पर आया नजर, जानें स्पेसिफिकेशंस

Xiaomi जल्द ही दिसंबर में Xiaomi 13 को Xiaomi 13 Pro के साथ पेश कर सकती है। अब ऐसा लग रहा है कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में भी लॉन्च हो सकता है, क्योंकि यह हाल ही में ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) डाटाबेस पर देखा गया है। पहले की रिपोर्स्ट से सुझाव मिला कि Xiaomi 13 मार्केट में Snapdragon 8 Gen 2 चिप के साथ आएगा और ट्रिपल रियर कैमरा से लैस होगा। आइए इसके  बारे में जानते हैं।

Xiaomi 13 को हाल ही में BIS इंडिया वेबसाइट पर मॉडल नंबर 2210132G के साथ MySmartPrice द्वारा देखा गया। हालांकि लिस्टिंग ने डिवाइस से संबंधित किसी भी स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं किया है। इससे बस यह साफ होता है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकता है। शाओमी 13 चीन में दिसंबर में लॉन्च होने की उम्मीद है, वहीं यह भारत में अगले साल दस्तक दे सकता है।

पिछली रिपोर्ट्स से शाओमी 13 का खुलासा होता है कि यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिप से लैस हो सकता है। स्टोरेज के लिए इसमें 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। इस स्मार्टफोन में 6.2-इंच की फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है जो कि 1.5K रेजोल्यूशन को सपोर्ट करेगी। कैमरा की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ आ सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड-13 पर बेस्ड MIUI 14 पर काम कर सकता है।

लीक रेंडर्स से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन में फ्लैट सर्फेस और मिनिमल बैजेल्स के साथ शार्प ऐजेस हो सकते हैं। इसके टॉप में कैमरा पंच होल भी आ सकता है। Xiaomi ने स्मार्टफोन को बॉक्सी लुक देने के लिए इसके साइड्स को फ्लैट किया है। खास बात यह है कि फोन के रियर पार्ट में अभी भी ऐजेस के आसपास हल्का सा कर्व हो सकता है। फोन में एक अपडेटेड कैमरा मॉड्यूल भी है। इसमें एक स्क्वाअर कैमरा पार्ट है जिसमें लेंस 4 में से तीन कॉर्नर पर हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *