Headlines

महज 14,499 रुपये में मिल रहा 44 हजार Google का फ्लैगशिप फोन, Flipkart पर इस ऑफर से मचेगा धमाल

महज 14,499 रुपये में मिल रहा 44 हजार Google का फ्लैगशिप फोन, Flipkart पर इस ऑफर से मचेगा धमाल

अगर आप Google का फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं और ज्यादा बजट न होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि आप Flipkart पर Google Pixel 6a  को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। जी हां ई-कॉमर्स साइट Google के इस स्मार्टफोन पर कीमत में कटौती और बैंक ऑफर का लाभ प्रदान कर रही है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर की बदौलत कीमत को काफी ज्यादा कम किया जा सकता है। आइए गूगल के इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के साथ-साथ डील्स और डिस्काउंट के बारे में भी जानते हैं।

Google Pixel 6a पर ऑफर: ऑफर की बात करें तो Google Pixel 6a के 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 43,999 रुपये है, लेकिन 20 प्रतिशत बचत के बाद 34,999 रुपये में मिल रहा है। इस दौरान फोन की खरीद पर 9000 रुपये की बचत हो रही है। बैं ऑफर में डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 2 हजार रुपये की बचत हो सकती है। वहीं फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत तक कैशबैक मिल सकता है। फ्रीबीज के तौर पर Discovery+ सब्सक्रिप्शन पर 25 प्रतिशत तक छूट मिल सकती है।

एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो पुराना या मौजूदा फोन एक्सचेंज में देने पर 20,500 रुपये की बचत हो सकती है। हालांकि एक्सचेंज ऑफर एक्सचेंज में दी जाने वाली डिवाइस की मौजूदा कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करता है। अगर एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो प्रभावी कीमत 14,499 रुपये हो सकती है।

Google Pixel 6a के स्पेसिफिकेशंस: स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Google Pixel 6a में 6.14 इंच की Full HD+ डिस्प्ले दी गई है। कंपनी इस फोन के साथ एक साल की वारंटी प्रदान करती है। स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है। कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में 12.2 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इसमें 4410mAh की बैटरी दी गई है। प्रोसेसर की बात करें तो यह फोन Google Tensor पर काम करता है।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *