दुर्ग। दुर्ग-बेमेतरा स्टेट हाइवे पर ग्राम ननकट्ठी में बड़ा हादसा हो गया। जिसमें एक तेज रफ्तार सवारी बस ने तीन बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा बस में जमकर तोड़फोड़ की। वहीं नंदनी थाना पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है।

दुर्ग रोडवेज की बस से हुआ हादसा
नंदिनी टीआई राजेश मिश्रा ने बताया कि शाम 7 बजे ग्राम ननकट्ठी और कोडिया के बीच एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां धमधा से दुर्ग के ओर आ रही तेज रफ्तार दुर्ग रोडवेज की बस वाहन क्रमांक सीजी 07 A 1373 ने मेडेसरा जा रहे बाइक सवार तीन पुरुषों को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार जमीन पर गिर पड़े। जिससे बस ने उन्हें चपेट में ले लिया। इस दर्दनाक हादसे में घटनास्थल पर दो की मौत हो गई। जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इधर घटना के बाद बस चालक फरार हो गया। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना कर रही है।

ग्राम मेडेसरा के निवासी थे तीनो बाइक सवार
हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की पहचान की जिसमें तीनो बाइक सवार ग्राम मेडेसरा निवासी होना पाया गया। जिसमें 42 वर्षीय पुखराज वर्मा बाइक चला रहे थे। उनके साथ 37 वर्षीय देवानंद यादव व 50 वर्षीय सूर्यकांत साहू पीछे बैठे हुए थे तीनो धमधा से वापस आ रहे थे। अचानक ननकठ्ठी के पास बस ने अपनी चपेट में ले लिया।

आक्रोशित ग्रामीणों ने बस में की तोड़फोड़
इस हादसे के बाद घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों से बस को घेर लिया और जमकर तोड़फोड़ की। इस घटना की जानकारी मिलते ही नंदिनी पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाइश दी और बस को कब्जे में ले लिया है। पुलिस दुर्ग रोडवेज के संचालक से सम्पर्क किया और ड्राइवर की पतासाजी की है। इसके साथ ही तीनो का पंचनामा कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *