सावधान! कहीं आपके बच्चे भी तो नहीं खेल रहे ये "थप्पड़" वाला गेम, चली गई 17 साल के बच्चे की जान, 3 दोस्त खेल रहे थे गेम

थप्पड़ मार खेल - India TV Hindi News

Image Source : SOCIAL MEDIA
थप्पड़ मार खेल

इस तरह की खबरें सुनकर हैरानी होती है। आखिर सामान्य खेल में किसी बच्चे की जान कैसे जा सकती है। आप अकसर खबर सुनते हैं कि खेल-खेल में बच्चों ने लड़ाई की, इसके बाद बात बच्चों के गार्जियन तक पहुंच जाती है। इसके बाद बात मारपीट तक भी पहुंच जाती है। कभी यहीं मारपीट भारी पड़ जाता है, जैसे गाजियाबाद के विजयनगर में रहने वाले तीन दोस्तों को भारी पड़ गया। तीन दोस्त मिलकर थप्पड़ मार वाली खेल खेल रहे थे। आमतौर पर ये बच्चे गेम खेलते ही है लेकिन इस खेल ने एक बच्चे की जान ले ली है।

मामला क्या था?

इस मामले में बच्चे के पिता ने बच्चे के तीन दोस्तों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। पुलिस ने एक बच्चे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मामला गाजियाबाद के विजयनगर इलाके का है। दरअसल घर से कुछ दूरी पर केशव और उसके दोस्त एक दूसरे के ऊपर बारी-बारी से बोरी डालकर थप्पड़ मारने जैसा खेल खेल रहे थे। केशव का एक थप्पड़ उसके दोस्त विशु की आंख पर लग गया। कुछ देर बाद जब केशव की बारी आई तो बदला लेने के लिए विश्व में खेल खेल में केशव का गला पकड़ लिया और उसे घूंसे मारे इसके बाद केशव बेहोश हो गया। अब दोस्त घबरा गए कुछ देर में ही केशव ने दम तोड़ दिया।

खेल के नियम क्या थे?

पुलिस ने जब विश्व से घटना के बारे में पूछताछ की तो उसने कहा वह मेरा दोस्त है मैं उसे कैसे मार सकता हूं हम तो खेल रहे थे। यह पूरी घटना गाजियाबाद के विजयनगर इलाके के कृष्णानगर बाबू 20 फुटा रोड की है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 17 वर्षीय केशव एक मार्ट में जॉब करता था मंगलवार रात करीब 8:30 बजे वह मोहल्ले के बाउंड्री वॉल के पास दोस्तों के संग खेल रहा था खेल यह था कि किसी एक दोस्त के ऊपर बोरी डाली जाएगी बाकी दोस्त उसको थप्पड़ मारेंगे जो पहचान में आ गया अगली बार उस पर बोरी डाली जाएगी यह क्रम इसी तरीके से चलता रहेगा। मृतक के शव के पिता ने विशु समेत तीन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है विश्व को कस्टडी में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

By Ashish Borkar

“l still believe that if your aim is to change the world, journalism is a more immediate short-term weapon.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *