Headlines

बेरहमी से युवक को पीटा फिर किया घिनौना काम, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बेरहमी से युवक को पीटा फिर किया घिनौना काम, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक युवक के साथ मारपीट किया गया- India TV Hindi News

Image Source : TWITTER
उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक युवक के साथ मारपीट किया गया

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक युवक की बेरहमी से पिटाई की गई। इसके बाद युवक के साथ बहुत ही घिनौना काम किया गया। युवक को पिटने के बाद मुंह पर पेशाब करने का वीडिया बनाया गया। फिर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। जब वीडिया वायरल हुई तो पुलिस भी हरकत में आ गई। 

बाग में ले जाकर किया ये काम 

इस मामले में पुलिस ने आठ लोगों को नामजद और कई अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के चड़़ौवा गांव का निवासी युवक शिवा सिंह अपने दोस्त शुभम के साथ गत 31 अक्टूबर को नगर की गायत्री पुरम कालोनी में रहने वाले अपने बड़े भाई से मिलने आया था। उन्होंने बताया कि उसी दिन शाम को घर लौटते वक्त वजीरगंज थाना क्षेत्र के सेहरिया गांव निवासी कप्तान सिंह उर्फ भूपेन्द्र सिंह ने अपने दोस्तों के साथ उसे लालबहादुर शास्त्री कालेज चौराहे पर रोक लिया और उसे पास के बाग में ले जाकर डंडे से पिटाई की।

तमंचा सटाया फिर किया ये घिनौना काम 
तोमर के मुताबिक, मारपीट के दौरान हमलावरों ने युवक के सीने पर तमंचा सटाकर जान से मारने की धमकी देते हुए मुंह पर पेशाब की और इससे किसी साथी ने इस घटना का वीडियो बनाकर बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। उन्होंने बताया कि प्रकरण संज्ञान में आने पर रोडवेज चौकी प्रभारी राम आशीष मौर्या की तहरीर पर मुख्य अभियुक्त कप्तान सिंह और उसके साथियों अंशुमान सिंह, सुधाकर, विवेक तिवारी, अंकित, वरुण, शिवेश तथा शक्ति पर नामजद तथा कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। 

पुलिस ने वीडिया वायरल होने पर ली एक्शन 
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के मुख्य अभियुक्त कप्तान सिंह उर्फ भूपेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज के नेतृत्व में कई टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गौरतलब है कि घटना के दिन यानी पिछली 31 अक्टूबर को इन्हीं अभियुक्तों ने युवक की पिटाई करने के बाद उसे कट्टा और कारतूस की बरामदगी का दावा करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया था। युवक पर आरोप लगाया गया था कि

वह अवैध असलहे से उन पर हमला करने के लिए आया था, जिसे आपसी विवाद के दौरान पकड़ लिया गया है। पुलिस ने उनकी बातों पर यकीन करके बिना किसी जांच पड़ताल के युवक के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था। उसकी प्रताड़ना से सम्बंधित वीडियो वायरल होने के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है।

Latest Uttar Pradesh News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *