Kane Williamson on release from SRH: सनराइजर्स हैदराबाद से रिलीज होने के बाद विलियमसन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Kane Williamson- India TV Hindi News

Image Source : GETTY
Kane Williamson

Kane Williamson on release from SRH: आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। यह टीम लीग में शामिल 10 टीमों के टेबल में आठवें नंबर पर आई। यह रिजल्ट इस फ्रेंचाइजी के लिए झखझोड़ने वाला अनुभव था लिहाजा उसने 2023 सीजन के लिए होने वाले मिनी ऑक्शन से पहले टीम की पूरी सूरत बदलने का फैसला किया। इसके लिए सबसे बड़ी गाज टीम के कप्तान और 2022 कैंपेन के अपने सबसे महंगे खिलाड़ी केन विलियमसन पर गिरी। हैदराबाद टीम ने विलियमसन को बाजार के हवाले कर दिया। इस आईपीएव फ्रेंचाइजी ने न्यूजीलैंड के कप्तान को टीम से रिलीज कर दिया।

विलियमसन का सनराइजर्स के साथ खत्म हुआ लंबा सफर  

Kane Williamson IPL

Image Source : GETTY

Kane Williamson IPL

विलियमसन ने 2016 आईपीएल चैंपियन को 2018 में शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में पहुंचाया था। इस सीजन में उन्होंने 142.44 के स्ट्राइक रेट और 52 के औसत से 735 रन बनाए थे। पिछले 8 साल से सनराइजर्स का हिस्सा रहे विलियमसन को 2021 में टीम का रेग्यूलर कप्तान बनाया गया। इसके बाद उनके प्रदर्शन में जबरदस्त गिरावट आई। उन्होंने हैदराबाद के लिए कुल 76 मैच खेले। इस दौरान उन्होंने 36.22 के औसत से 2101 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 126.03 का रहा। उन्होंने 46 मैच में हैदराबाद टीम की कप्तानी की।

विलियमसन आईपीएल का हिस्सा बने रहना चाहते हैं

Kane Williamson IPL

Image Source : GETTY

Kane Williamson IPL

विलियमसन ने इस आईपीएल फ्रेंचाइजी के साथ एक लंबा सफर तय किया, लेकिन जिस तरह से उन्हें टीम से रिलीज किया गया इससे उन्हें हैरानी नहीं हुई। भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के शुरू होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में विलियमसन ने कहा कि वह आईपीएल के 2023 सीजन में भी लीग का हिस्सा बने रहना चाहते हैं।

केन विलियमसन ने कहा, “इस दुनिया में जबरदस्त प्रतियोगिता है। आईपीएल एक जबरदस्त कंपिटीशन है जिसका हिस्सा बने रहना अच्छा है। आप देखते हैं कि तमाम खिलाड़ी अलग अलग टीमों के लिए खेलते हैं। यहां कई विकल्प हैं, ढेर सारा क्रिकेट है, मैं हर फॉर्मेट में खेलना पसंद करता हूं।”

विलियमसन को रिलीज होने की पहले से थी सूचना

सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान ने बताया कि उन्हें इस घोषणा से कोई हैरानी नहीं हुई क्योंकि टीम मैनेजमेंट ने इसका औपचारिक ऐलान करने से पहले उनसे बात करके इसकी सूचना दी थी। उन्होंने कहा, “यह ऐसे ही चलता है। मैंने सनराइजर्स में खूब एंजॉय किया और अच्छी मेमोरी मिली।”

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *