Headlines

नोएडा में कुतों का आतंक जारी, मासूम बच्ची को बुरी तरह काटकर किया घायल, मालिक पर लगा भारी जुर्माना

नोएडा में कुतों का आतंक जारी, मासूम बच्ची को बुरी तरह काटकर किया घायल, मालिक पर लगा भारी जुर्माना

नोएडा में कुत्तों का आतंक- India TV Hindi News

Image Source : INS/PEXEL
नोएडा में कुत्तों का आतंक

दिल्ली-एनसीआर में कुत्तों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। फिर ग्रेटर नोएडा में कुत्ते ने एक बच्ची को काट लिया है। लेकिन इस बार अथॉरिटी हरकत में आई और कुत्ते के मालिक के ऊपर भारी जुर्माना लगा दी। 

नोएडा फिर ग्रेटर नोएडा में आतंक 

नोएडा में भी कुत्ते ने एक बच्ची को शिकार बनाया है और उसे बुरी तरीके से काट लिया है। जिसके बाद ग्रेटर नोएडा में जिस तरीके से चालान काटा गया था, ठीक उसी प्रकार से नोएडा में भी 10 हजार का चालान काटा गया है। बच्ची को काटने के बाद का एक फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बच्ची उ-32 सेक्टर 47 नोएडा की रहने वाली है और बीजेपी की प्रदेश कार्यकारणी समिति सदस्य प्रज्ञया पाठक शर्मा की बेटी बताई जा रही है।

लगाया इतना जुर्माना
परिजनों के मुताबिक सेक्टर-47 में 6 से 10 देसी कुत्ते है। जिन्हें बगल के ही प्लॉट में पाला जा रहा है। जिनमें से किसी एक कुत्ते ने मेरी बेटी को काटा है। जिसका जख्म साफ देखा जा सकता है। ये घटना 14 नवंबर की है। जिसका फोटो आज वायरल हुआ। इससे पहले ग्रेटर नोएडा में मंगलवार को लिफ्ट में एक बच्चे को डॉग ने काट लिया था। इस मामले में नोएडा अथॉरिटी ने कार्रवाई करते हुए खाली प्लॉट ओनर के नाम एक नोटिस जारी किया है और उन पर 10000 का जुर्माना और बच्ची के इलाज में आने वाले खर्च को वहन करने का नोटिस भेजा है।

हाल के दिनों में देख जा रहा है कि कुत्तों के आतंक के काफी बढ़ गया है। इसी साल लखनऊ में एक कुत्ते के काटने के बाद महिला की मौत हो गई थी। इसके अलावा कई सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुए तो जिसमें कुत्तों का आतंक देखा गया। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *