Manish Pandey: IPL की इस टीम से रीलीज होते ही मनीष पांडे ने दिया मुंहतोड़ जवाब, सोचने पर मजबूर हो जाएगी केएल राहुल की टीम

Manish Pandey batting for Lucknow Super Giants- India TV Hindi News

Image Source : BCCI
Manish Pandey batting for Lucknow Super Giants

Manish Pandey: मनीष पांडे की शानदार बल्लेबाजी ने महज कुछ ही देर में दिल्ली के खिलाफ हुए मुकाबले को एकतरफा बना दिया। ये वही बल्लेबाज हैं जिसे आईपीएल में केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम ने मिनी ऑक्शन से पहले रिलीज किया था। पांडे ने कोलकाता में हुए विजय हजारे ट्रॉफी मुकाबले में तूफानी रफ्तार से बल्लेबाजी की और देखते ही देखते मैच को कर्नाटक की झोली में डाल दिया।

दिल्ली ने दिया था 160 का लक्ष्य

आईपीएल स्पेशलिस्ट नीतिश राणा ने 43 गेंद में 30 रन की पारी खेली और ललित यादव ने 100 गेंद में 59 रन बनाए लेकिन दिल्ली का टोटल 159 से आगे नहीं बढ़ सका। शिखर धवन और इशांत शर्मा की गैरमौजूदगी में विजय हजारे ट्राफी के ग्रुप बी के कम स्कोर वाले मुकाबले में दिल्ली को कर्नाटक से चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। यह इस टूर्नामेंट में उसकी लगातार दूसरी हार है।

चमके कर्नाटक के गेंदबाज

पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम 45.4 ओवर में 159 रन के स्कोर पर सिमट गई। कर्नाटक के तेज गेंदबाज वासुकी कौशिक ने 10 ओवर में 23 रन देकर तीन विकेट झटके जबकि लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल ने पुछल्ले बल्लेबाजों को आउट कर 25 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।

मनीष पांडे ने लखनऊ सुपर जायंट्स से रिलीज होते ही किया धमाल

कर्नाटक ने 160 रन का पीछा करते हुए शानदार शुरुआत की। उसके सलामी बल्लेबाज रविकुमार समर्थ ने 73 गेंद में 59 रन की पारी खेली और मनीष पांडे की 37 गेंद में चार छक्के लगाते हुए 48 रन बनाए। मनीष पांडे को मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपनी टीम से रिलीज किया था जिसके दो दिन बाद ही उन्होंने धमाकेदार पारी खेल दी। इन दोनों की इन शानदार पारियों के दम पर कर्नाटक ने यह लक्ष्य 30 ओवर में ही हासिल कर लिया। दिल्ली ने इस तरह पिछले चार में से दो मैच गंवा दिए हैं जिसमें पिछले मैच में उसे राजस्थान ने मात दी थी।

धवन-इशांत की गैरमौजूदगी से रुकी दिल्ली की धड़कन

शिखर धवन और इशांत शर्मा की मौजूदगी में जीत से शुरुआत करने वाली दिल्ली इन दोनों धुरंधरों के हटते ही लगातार हार का दीदार कर रही है। धवन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज की तैयारी करते हुए पहले दो मैचों में 47 और 54 रन की पारियां खेली थीं। इसके बाद वह नेशनल ड्यूटी पर चले गए। वहीं इशांत को वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत टीम ने आराम दिया था। के तहत आराम दिया गया। इशांत लगातार मैच नहीं खेल रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *