Headlines

आफताब का घर बन गया टूरिस्ट स्पॉट! कॉलोनी में लगी रहती है बच्चों की भीड़, सभी पूछते हैं पता…

आफताब का घर बन गया टूरिस्ट स्पॉट! कॉलोनी में लगी रहती है बच्चों की भीड़, सभी पूछते हैं पता...

Shraddha Murder Case- India TV Hindi News

Image Source : SOCIAL MEDIA
Shraddha Murder Case

 

श्रद्धा मर्डर केस मे हर रोज आफताब नए-नए खुलासे कर रहा है। वहीं इस केस को पुलिस हर एंगल से जांच करने में लगी हुई है। पुलिस महरौली के जंगलों से लेकर देश के अन्य राज्यों में पुख्ता सबूत जुटाने में जुटी हुई है। आफताब के अजीबों-गरीब खुलासे सुनकर सभी हैरान है। इस केस में बार-बार जिस तरह से खुलासे सामने आ रहे हैं, इससे लोगों के भीतर एक दिलचस्पी पैदा हो रहा है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर आगे क्या होगा? आफताब ने अब नया खुलासा क्या किया? जैसे-जैसे केस आगे बढ़ते जा रहा है वैसे-वैसे कई राज सामने आ रहे हैं। श्रद्धा का केस पूरी तरह से रहस्मई घटानों की तरह सुलझाया जा रहा है। आगे क्या होगा किसी को नहीं पता है। 

क्राइम सीन या टूरिस्ट स्पॉट

इस केस ने इतनी दिलचस्पी पैदा कर दी है कि कुछ ऐसे स्कूली छात्र हैं जो आफताब के घर को देखने के लिए पहुंच जा रहे हैं। ऐसे में देखने से ऐसा लग रहा है कि आफताब का घर कोई क्राइस सीन नहीं बल्कि टूरिस्ट स्पॉट बन गया है। बच्चों के अलावा आस-पास की औरते भी आफताब के घर का पता पूछ रही है। गली में रहने वाले लोगों से पूछा जा रहा है कि गली नंबर एक कहां पर है? यानी वहीं पता जहां पर आफताब का घर है। घटना के दो दिन के बाद ये सिलसिला जारी रहा लेकिन कुछ देर बाद पुलिस हरकत में आ गई। 

पूरा मामला क्या था?
आफताब और श्रद्धा दोनों मुंबई में रहते थे। इसके बाद दोनों दिल्ली में शिफ्ट हो गए। श्रद्धा अपने मां-बाप के खिलाफ जाकर वो आफताब के साथ दिल्ली में रहने लगी। दोनों लिव-इन रिलेशन में दिल्ली के मेहरौली में रह रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच कहा सुनी होने लगी आफताब ने बताया कि हमारे बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा था। पैसों को लेकर हमारी लड़ाई होती रहती थी। आफताब ने खुलासा किया कि लड़ाई इतनी हदतक जा पहुंची थी कि हमने श्रद्धा को मारने के लिए प्लान बना लिया था। हमने 11 मई को प्लान बनाया था लेकिन उस दिन का प्लान फेल हो गया लेकिन हमने 18 मई को श्रद्धा की हत्या कर दी। उसने आगे खुलासा किया कि शव के 35 टूकड़े कर फ्रिज में रख दिया। इसके बाद महरौली के जंगलों में हर रोज फेंका करता था। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *