9800mAh बैटरी, 12GB रैम, 1150 घंटे का स्टैंडबाय टाइम के साथ Oukitel WP21 स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत

Oukitel ने अपना नया रग्ड स्मार्टफोन Oukitel WP21 लॉन्च किया है। रग्ड स्मार्टफोन उन यूजर्स के लिए खासतौर पर बनाए जाते हैं जो स्मार्टफोन से कठिन परिस्थितियों में भी काम लेते हैं। इसलिए इनको इस तरह से डिजाइन किया जाता है जिससे ये गिरने, भीगने और बेपरवाही से हैंडल करने पर जल्दी से खराब नहीं होते हैं। Oukitel WP21 इस मामले में कई खासियतों के साथ आता है। इस फोन में 9,800 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। यह पानी से बचाव के लिए IP68 रेटिंग के साथ आता है, साथ ही धूल मिट्टी से बचाव के लिए IP69K डस्ट रसिस्टेंस के साथ आता है। इस फोन की कीमत और अन्य फीचर्स की जानकारी नीचे दी जा रही है। 
 

Oukitel WP21 की कीमत

Oukitel WP21 की कीमत 280 डॉलर (लगभग 23 हजार रुपये) बताई गई है। फोन की सेल 24 नवंबर से शुरू होगी। इसे Aliexpress से खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा फोन कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड है। 
 

Oukitel WP21 के स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स

Oukitel WP21 के डिस्प्ले की बात करें तो यह 6.78 इंच स्क्रीन के साथ आता है। इसमें एफएचडी प्लस रिजॉल्यूशन मिलता है। फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। फोन की खास बात है कि इसकी बैक साइड में भी एक ऑलवेज ऑन डिस्प्ले दिया गया है। यहां पर आपको नोटिफिकेशंस, म्यूजिक कंट्रोल और कैमरा व्यू फाइंडर जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। इसके कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो फोन में 64 मेगापिक्सल का Sony IMX 686 मेन सेंसर दिया गया है। इसमें 20 मेगापिक्सल का नाइट विजन कैमरा भी है। साथ ही 2 मेगापिक्सल का एक मैक्रो सेंसर भी दिया गया है। जैसा कि पहले बताया गया है, यह फोन पानी से बचाव के लिए IP68 रेटिंग के साथ आता है, साथ ही धूल मिट्टी से बचाव के लिए IP69K डस्ट रसिस्टेंस के साथ आता है। इसके अलावा इसमें MIL-STD-810H सर्टिफिकेशन भी है जिससे इसे हर तरह की मौसमी परिस्थितियों में इस्तेमाल किया जा सकता है। 

प्रोसेसिंग देखें तो फोन Helio G99 चिपसेट के साथ आता है। यह Android 12 OS पर चलता है। इसमें 9,800 mAh बैटरी है जिसके लिए कहा गया है यह 1,150 घंटे का स्टैंडबाय टाइम और 12 घंटे का लगातार वीडियो प्लेबैक दे सकता है। फोन में 12 जीबी रैम है और 256 जीबी स्टोरेज मिलती है। स्टोरेज को माईक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। फोन में  NFC, GNSS पॉजिशनिंग और Bluetooth 5.0 का सपोर्ट भी दिया गया है। इसके डाइमेंशन 177.3 x 84.3 x 14.8mm और वजन 398 ग्राम है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *