Headlines

पाकिस्तान से चलता है कश्मीर फाइट ब्लॉग, ISI के इशारों पर मचाई जाती है तबाही: DGP

पाकिस्तान से चलता है कश्मीर फाइट ब्लॉग, ISI के इशारों पर मचाई जाती है तबाही: DGP

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह व अन्य- India TV Hindi News

Image Source : ANI
जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह व अन्य

जम्मू-कश्मीर में पत्रकारों को मिली धमकी पर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला है। सिंह ने कहा, ”कश्मीर फाइट ब्लॉग पाकिस्तान से चलता है। मौत का ये खेल ISI के इशारों पर कश्मीर के लोगों ने लगभग 30 सालों से अधिक समय तक देखा है। पाकिस्तान में बैठे जो लोग कश्मीर के लोगों की शांति नहीं देख सकते हैं, ये ब्लॉग उनका है।”

जांच में जुटी पुलिस 

आगे उन्होंने कहा, ”मीडिया वाले पाकिस्तान के एजेंडे को आगे नहीं बढ़ाते हैं इसलिए वे भी उनके दुश्मन हो गए हैं। आज कश्मीर के लोगों को शांति और तरक्की पसंद है इसलिए धमकियां दी जा रही हैं। इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

आतंकवादी मुख्तार बाबा और उसके सहयोगियों पर संदेह 

बता दें, जम्मू-कश्मीर में पत्रकारों को धमकी मिलने के मामले में पुलिस ने बड़े पैमाने पर तलाशी शुरू कर दी है। इन धमकियों के पीछे तुर्की के आतंकवादी मुख्तार बाबा और जम्मू कश्मीर में उसके 6 सहयोगियों का हाथ होने का संदेह है। एक खुफिया दस्तावेज से यह जानकारी मिली है। लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा आतंकी संगठन द रेसिस्टेंस फ्रंट की ओर से धमकी दिए जाने के बाद हाल में कई पत्रकारों ने स्थानीय अखबारों व पत्रिकाओं से इस्तीफा दे दिया। वहीं एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने धमकियों के बाद 5 पत्रकारों के अपने संस्थानों से इस्तीफा देने को लेकर गहरी चिंता जताई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *