IND vs NZ : टीम इंडिया पहुंची नेपियर, खिलाड़ियों का VIDEO आया सामने

Team India- India TV Hindi News

Image Source : BCCI TWITTER HANDLE
Team India

IND vs NZ 3rd T20I Match Napier : टीम इंडिया अब न्यूजीलैंड से तीसरा और आखिरी टी20 मैच खेलने के लिए नेपियर पहुंच चुकी है। सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण नहीं हो पाया था, दूसरे मैच पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा था। बीच में कुछ देर के लिए बारिश हुई, लेकिन इसका असर ज्यादा नहीं हुआ और पूरे 20 ओवर का मैच खेला गया। दूसरा मैच भारतीय टीम ने 65 रनों से जीता था। अब टीम इंडिया की कोशिश होगी कि सीरीज का आखिरी मैच जीतकर न केवल सीरीज पर कब्जा किया जाए, बल्कि न्यूजीलैंड का सूपड़ा भी साफ किया जाए। वहीं न्यूजीलैंड की टीम मैच जीतकर सीरीज को बराबरी पर ही रोकने की कोशिश करेगी। 

नेपियर पहुंची टीम इंडिया, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो 

सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच नेपियर में खेला जाना है। अब से कुछ ही देर पहले बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें खिलाड़ी चिल करते हुए नजर आ रहे हैं। खिलाड़ी बस में बैठे हुए मस्ती भी कर रहे हैं। सभी खिलाड़ियों के चेहरे पर मुस्कान है। हो भी क्यों न्यूजीलैंड जैसी टीम को उसके घर में हराना कोई आसान काम है, लेकिन टीम इंडिया ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में ये कर दिखाया। टीम इंडिया अगले मैच में कुछ बदलाव भी कर सकती है। हालांकि जीत के बाद टीमें ज्यादा बदलाव करती नहीं हैं, लेकिन अब सीरीज हारने का डर है नहीं, ऐसे में उन खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है, जो टी20 विश्व कप भी नहीं खेल पाए थे और इस सीरीज के दूसरे मैच में भी उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। 

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन तीसरे मैच से बाहर, टिम साउदी करेंगे कप्तानी 
इस बीच न्यूजीलैंड की टीम के सामने दूसरा ही संकट है। टीम के कप्तान केन विलियमसन ही तीसरे और आखिरी मैच से बाहर हो गए हैं। बताया जाता है कि पहले से तय मेडिकल अप्वाइंटमेंट के चलते वो मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। घरेलू टीम ऑकलैंड एसेस के बल्लेबाज मार्क चैपमैन सोमवार को बाद में नेपियर में टी20 टीम से जुड़ेंगे।विलियमसन बुधवार को टीम में फिर से शामिल होंगे जब शुक्रवार को ईडन पार्क में सीरीज के सलामी बल्लेबाज से पहले एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय टीम ऑकलैंड में इकट्ठी होगी। कोच गैरी स्टीड ने कहा कि मेडिकल अप्वांटमेंट का विलियमसन की कोहनी की शिकायत से कोई लेना.देना नहीं है। केन कुछ समय से इसे अप्यांटमेंट लेने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन दुर्भाग्य से यह हमारे कार्यक्रम में फिट नहीं हो पाया। स्टीड ने कहा कि इस बीच चैपमैन क्राइस्टचर्च में हाल ही में टी20 विश्व कप और ट्राई सीरीज में खेलने के बाद टीम के साथ वापस आने को लेकर उत्साहित हैं। स्टीड ने पुष्टि की है कि टिम साउदी यहां मैकलीन पार्क में तीसरे और अंतिम मैच में टीम की कप्तानी करेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *