Headlines

Glenn Maxwell accident: मैक्सवेल ने सुनाई दर्दनाक एक्सीडेंट की कहानी, टूट सकता है खास सपना VIDEO

Glenn Maxwell accident: मैक्सवेल ने सुनाई दर्दनाक एक्सीडेंट की कहानी, टूट सकता है खास सपना VIDEO

Glenn Maxwell- India TV Hindi News

Image Source : TWITTER
Glenn Maxwell

Glenn Maxwell accident: ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल इन दिनों बिस्तर पर हैं। वह अपने घर पर बिस्तर से उठने की स्थिति में नहीं हैं लिहाजा वहीं से बताया कि उनकी ये हालत कैसे हुई। दरअसल, उनका तीन दिन पहले 19 नवंबर को एक एक्सीडेंट हो गया था। ये दुर्घटना एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में हुई। उनका मानना है कि ये चोट इतनी ज्यादा है कि वह अगले साल भारत दौरे के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। ऑस्ट्रेलिया को 2023 में टेस्ट सीरीज के लिए भारत का दौरा करना है।

मैक्सवेल की वापसी की तारीख तय नहीं

मैक्सवेल का पैर टूट गया है जिसकी सर्जरी हुई है और उनका अनिश्चितकाल के लिए फील्ड से दूर रहना तय माना जा रहा है। यह एक्सीडेंट मैक्सवेल के एक दोस्त के 50 वें जन्मदिन के समारोह के दौरान हुआ जब उनका एक और दोस्त उनके पैर पर गिर गया।

मैक्सवेल ने सुनाई अपने एक्सीडेंट की कहानी

मैक्सवेल ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अनप्लेबल पॉडकास्ट से अपने घर से बात करते हुए इस दुर्घटना की पूरी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गीले सिंथेटिक घास पर कैसे वह दुर्घटना के शिकार बने।

मैक्सवेल ने कहा, “मेरे एक दोस्त, जो मेरे स्कूल टीचर भी थे, हम दोनों ठहाके लगा रहे थे। मैं उनका पीछा करने का नाटक कर रहा था। हम अभी तीन-चार कदम ही चले थे कि दोनों एक साथ फिसल गए। दुर्भाग्यवश मेरा एक पैर फंस गया और मेरे दोस्त बेहद खराब एंगल से उसपर गिर पड़े।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरा पैर पूरी तरह से टूट गया। मैंने इसको अच्छे से महसूस किया और इसकी आवाज को सुना। यह बहुत दर्दनाक था। मैं दर्द से चिल्ला रहा था और मेरा दोस्त कह रहा था कि ‘प्लीज कहो कि तुम मजाक कर रहे हो’।”

50 मिनट तक उसी जगह तड़पते रहे मैक्सवेल

मैक्सवेल उसी जगह पर 50 मिनट तक दर्द से तड़पते रहे। उनके दोस्तों ने बारिश के कारण बाहर से उठाकर छत के नीचे लेकर गए। इसके बाद उन्हें हॉस्पीटल पहुंचाया।

मैक्सवेल ने मेलबर्न स्थित अपने घर के बिस्तर पर लेटे-लेटे कहा, “मैं पीड़ा के कारण दो दिनों तक सो नहीं पाया। मेरी पत्नी ने अविश्वसनीय रूप से मेरी सेवा की। ये दो दिन भयानक थे। मेरे पैर की फिबुला फ्रैक्चर हो गई है।”

टूट सकता है मैक्सवेल का भारत दौरे पर टेस्ट सीरीज में शामिल होने का सपना

टी20 वर्ल्ड कप से लीग स्टेज में ही बाहर हो जाने के बाद मैक्सवेल अगले साल भारत दौरे पर होने वाली चार मैच की टेस्ट सीरीज को टारगेट कर रहे थे। उन्हें उम्मीद थी कि वह टेस्ट टीम में वापसी करने में सफल होंगे, लेकिन इस दुर्घटना के बाद उनका यह सपना भी टूटता नजर आ रहा है।

भारत दौरे के लिए मेरा सेलेक्शन रिस्की- मैक्सवेल

मैक्सवेल ने कहा, “भारत दौरे के लिए स्क्वॉड के ऐलान का वक्त निर्धारित है। मुझे लगता है कि मैं तब तक फिट नहीं सकूंगा। वह यकीनन मुझे क्रिकेट खेलते देखना चाहते हैं। अगर वह मुझे सेलेक्ट करते हैं तो यह काफी रिस्की होगा।”

 

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *