Umran Malik Birthday: बीसीसीआई ने उमरान मलिक को दी जन्मदिन की बधाई, फैंस ने जमकर निकाली भड़ास

Umran Malik- India TV Hindi News

Image Source : GETTY
Umran Malik

Umran Malik Birthday: उमरान मलिक आज की तारीख में भारत के सबसे तेज गेंदबाज हैं। वह आज यानी मंगलवार 22 नवंबर को अपना 23वां जन्मदिन मना रहे हैं। जम्मू-कश्मीर के दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाजों को इरफान पठान और रॉबिन उथप्पा समेत कई दिग्गजों ने ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई दी। इरफान ने लिखा, “युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को जन्मदिन की बधाई। आप ढेर सारे स्टंप्स तोड़ें।” उथप्पा ने ट्वीट किया, “हैप्पी बर्थडे उमरान मलिक। आपका अगला साल सफल हो। आपको बड़े मंच पर देखना चाहता हूं।” इन सबके बीच बसीसीआई ने भी उमरान को बधाई देने के लिए ट्विटर का रुख किया।

बीसीसीआई ने उमरान को दी जन्मदिन की बधाई

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, “हम टीम इंडिया के यंग पेस सेंसेशन उमरान मलिक को जन्मदिन की बधाई देते हैं।” बीसीसीआई के इस ट्वीट ने कई फैंस को नाराज कर दिया तो कइयों ने जमकर अपनी भड़ास निकाली। फैंस ने मौजूदा न्यूजीलैंड दौरे पर उमरान मलिक के प्लेइंग इलेवन से बाहर रहने पर बीसीसीआई से सवाल पूछे।

उमरान मलिक को शामिल करने की फैंस की मांग नहीं हो रही पूरी

ऑस्ट्रेलिया में इसी महीने हुए टी20 वर्ल्ड कप से भारतीय टीम सेमीफाइनल से बाहर हो गई थी। इसके बाद कई दिग्गजों ने कहा कि टीम को एक एक्सप्रेस गेंदबाज की जरूरत है। इंग्लैंड के खिलाफ हुए सेमीफाइनल में स्विंग नहीं मिलने के चलते भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह जैसे गेंदबाज बेअसर नजर आए। हालांकि न्यूजीलैंड दौरे के लिए उमरान मलिक को स्क्वॉड में जगह दी गई पर उन्हें टी20 सीरीज के किसी भी मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई।

न्यूजीलैंड टी20 सीरीज में नहीं मिला उमरान का मौका

वेलिंग्टन में पहला टी20 इंटरनेशनल बारिश की वजह से धुल गया। माउंट माउंगानुई में पूरा मुकाबला खेला गया पर उमरान मैदान पर नहीं उतारे गए। नेपियर में सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में भी इस एक्सप्रेस बॉलर को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया। इन तमाम मुकाबलों में मिडियम पेसर भुवनेश्वर और अर्शदीप टीम का हिस्सा बने रहे।

इस स्थिति को देखकर फैंस ट्विटर पर बीसीसीआई का बधाई संदेश देखकर भड़क गए। उन्होंने कुछ इस तरह से अपनी भावनाओं को जाहिर किया।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *