Shark Tank India: शार्क टैंकं इंडिया की जज नमिता थापर बोलीं, ‘एक आदमी  के आने या जाने से नहीं पड़ता फर्क’

Shark Tank India Season 2 : शार्क टैंक इंडिया एक ऐसा रियाल्टी शो है जिसने अपने पहले सीजन में दर्शकों को ना सिर्फ मनोरंजन किया बल्कि दर्शकों को बिजनेस के कई आईडिया और हौसले से भी भर दिया। इस शो को लोगों ने खूब पसंद किया। अशनीर ग्रोवर इस शो के लोकप्रिय जजों में से एक थे। मगर इस नये सीजन में उन्हें लोग नहीं देख पाएंगे।

जब इस शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया तब से सोशल मीडिया पर ये एक बड़ा मसला बन गया है। ऐसे में नमिता थापर जो की इस शो की जज औऱ एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर हैं इस मामले पर अपनी विचार रखते हुए बोलीं-  ‘शो किसी एक व्यक्ति के जाने से बनाता-बिगाड़ता नहीं है’

उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपनी राय रखते हुए ट्विट किया। जिसमें उन्होंने लिखा- “ किसी भी एक इंसान के चले जाने से शो पर कोई फर्क नहीं पड़ता। चाहे वो मैं हूं या कोई और। ये शो उन लोगों के लिए बना है जो रोजगार पैदा करते हैं। ये शो उन युवाओं के उत्साह को बढ़ाने के लिए बना है। ये राष्ट्र के निर्माण के लिए है जिसमें लोग अपनी कहानियों के माध्यम से लोगों को बिजनेस आइडिया देते हैं औऱ उन्हें बिजनेस का कॉन्सेप्ट समझाते हैं। 

शार्क टैंग इंडिया सोनी टीवी पर दिखाए जाने वाला रियाल्टी शो है जो युवाओं को बिजनेस के जरिए अपने सपनों को सच करने और पंख लगाकर सफलता के शिखर को छूने का हौसला देता है। अगर किसी के पास एक सफल आइडिया है तो वो कोशिश करते हैं कि इस आइडिया को डेवलप कर पाएं और वो उसके लिए एक पर्याप्त पूंजी भी लगाते हैं। यही वजह है कि ये शो एंटरटेनमेंट के साथ ही दर्शकों को इंसपायर भी करता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *