Xiaomi 13 सीरीज स्मार्टफोन में होंगे ऐसे फीचर्स, लॉन्च से पहले ही हुआ खुलासा

टेक्नोलॉजी कंपनी Xiaomi अपनी लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज की लॉन्च की तैयारी कर रही है, जिसमें Xiaomi 13 Series चीन में आ सकती है। हालांकि अभी तक सटीक लॉन्च तारीख की जानकारी नहीं है, लेकिन ऐसी जानकारी है कि यह आने वाले हफ्तों में ऑफिशियल हो सकती है।

लॉन्च से पहले, शाओमी 13 सीरीज से संबंधित कुछ जानकारी ऑनलाइन सामने आई है, जिससे साफ होता है कि इस आगामी स्मार्टफोन में क्या कुछ खास होने वाला है। Digital Chat Station की नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Mi 13 सीरीज में आने वाले सभी मॉडल हाल ही में पेश किए गए Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर से लैस हो सकते हैं, जिसमें 4nm प्रोसेस का इस्तेमाल किया गया है।

इसके अलावा यह बताया गया है कि Xiaomi 13 सीरीज के सभी स्मार्टफोन Leica द्वारा ट्यून किए गए कैमरा मॉड्यूल से लैस होंगे। इसका मतलब है कि Xiaomi 12S स्मार्टफोन के बाद Xiaomi और Leica के बीच साझेदारी बरकरार है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह स्मार्टफोन नए Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के टॉप MIUI 14 कस्टम यूजर इंटरफेस पर काम करेगा। इस नए UI का कंपनी द्वारा टेस्ट किया जा रहा है, जिसमें कथित तौर पर एक नया डिजाइन है। कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम को लॉन्च करने के बाद इसकी ज्यादा जानकारी मिलेगी।

पिछले लीक के हिसाब से बात करें तो Xiaomi 13 Pro में Sony IMX989 प्राइमरी कैमरा सेंसर आने की उम्मीद है जिसे कंपनी ने Mi 12S Ultra के लिए इस्तेमाल किया है। प्रो मॉडल में Samsung द्वारा बनाई गई 6.7 इंच की OLED 2K E6 कर्व्ड डिस्प्ले हो सकती है। फोन के लॉन्च होने पर इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में सटीक जानकारी मिलेगी और फीचर्स के बारे में पता चल जाएगा। जबकि Xiaomi ने अभी तक Mi 13 लाइनअप के लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है। ऐसी संभावना है किफोन नवंबर के आखिर या दिसंबर की शुरुआत में पेश हो सकता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *