ड्यूल कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ आएगा Vivo Y02 स्मार्टफोन, कीमत 8.5 हजार से कम और ये हैं फीचर्स

Vivo कथित तौर पर एक नया बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन पेश करने के लिए कोशिश कर रहा है, जिसे वीवो Y02 कहा जाता है। हाल ही में आई लीक से पता चला है कि फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकारी मिली है। अब एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि जिससे स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। इसकी प्रमोशनल फोटो भी शेयर करती है। Vivo Y02 कथित तौर पर भारत और अन्य ग्लोबल मार्केट में आएंगे।

प्राइसबाबा ने टिपस्टर पारस गुगलानी के साथ मिलकर आगामी Vivo Y02 के कुछ स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन का पता चला है। पब्लिकेशन ने एक प्रोमो इमेज शेयर की है, जिससे फोन की वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और मोटे बेजेल्स नजर आ रहे हैं। इसमें एक रेकटेंगुलर कैमरा मॉड्यूल भी है, जिसके अंदर एक और सर्कुल मॉड्यूल है। फोन में एक सिंगल कैमरा और एक एलईडी फ्लैश का फीचर मिल सकता है।

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो रिपोर्ट से साफ होता है कि वीवो वाई02 में 6.51 इंच की एलसीडी मिल सकती है जो कि HD+ रेजॉल्यूशन प्रदान कर सकती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। 

प्रोसेसर की बात करें तो VivoY02 में Helio P22 चिपसेट दिया जा सकता है। स्टोरेज की बात करें तो यह 2GB RAM और 32GB स्टोरेज के साथ सिंगल स्टोरेज कॉन्फिगरेश में आएगा। यह 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा जो कि सिर्फ 10W चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। सॉफ्टवेयर की बात की जाए तो यह फोन एंड्रॉइड 12 (गो वर्जन) पर काम करेगा।

गुगलानी ने पहले दावा किया था कि Vivo Y02 की कीमत 8,499 रुपये होगी। इसका पुराना वर्जन भी इसी कीमत पर लॉन्च हुआ था। फोन की लॉन्च तारीख का फिलहाल पता नहीं है। अफवाहों से पता चलता है कि फोन इस महीने के आखिर तक लॉन्च हो सकता है। आने वाले समय में इस फोन से संबंधित ज्यादा जानकारी आपको यहां पर चलेगी, इसके लिए आपको आगे जुड़े रहना है। हाल ही में वीवो ने चीन में अपना Vivo Y76s (t1 Version)  स्मार्टफोन लॉन्च किया था।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *