Okaya Scooter On Flipkart | Flipkart पर मिलेगी Okaya की इलेक्ट्रिक स्कूटर, बुक करने के बाद 15 दिन में होगी डिलीवरी

Two Wheelers

oi-Nitish Kumar

फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने अपने ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर ओकाया इलेक्ट्रिक स्कूटर्स (Okaya Electric Scooter) की बिक्री शुरू कर दी है। कंपनी अपने मोबाइल एप्लीकेशन और वेबसाइट पर ओकाया Freedum, ClassIQ+ and Faast F2B जैसे मॉडल्स उपलब्ध करा रही है। ई-कॉमर्स प्लेटफार्म का दावा है कि कंपनी 245 शहरों में 9,000 पिन कोड से स्कूटरों की ऑनलाइन बुकिंग ले रही है।

फ्लिपकार्ट ने जुलाई 2022 में अपने ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर ऑटो कैटेगरी की शुरुआत की थी। ग्राहक ‘बाइक और कार’ सेक्शन में जाकर उपलब्ध वाहनों की लिस्टिंग देख सकते हैं। फ्लिपकार्ट वाहनों की खरीद पर नो-कॉस्ट ईएमआई और क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने का विकल्प भी दे रही है। वाहन आर्डर करने के बाद कंपनी 15 दिन के भीतर डिलीवरी करने की गारंटी दे रही है।

1

फ्लिपकार्ट ने दावा किया कि प्लेटफॉर्म पर वाहन कैटेगरी लॉन्च होने के बाद से दोपहिया श्रेणी में ग्राहकों के बीच “प्रभावशाली” आकर्षण देखा जा रहा है और खोजों में 10 गुना से अधिक की वृद्धि हुई है।

फ्लिपकार्ट में टू-व्हीलर्स, ऑटोमोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक्स के सीनियर डायरेक्टर राकेश कृष्णन ने कहा, “हम तेजी से विकसित हो रहे उद्योग को लोकतांत्रित करने के लिए हाल ही में अपनी टू-व्हीलर कैटेगरी लॉन्च करने को लेकर उत्साहित हैं। हमारा उद्देश्य 15-दिन की डिलीवरी के वादे के साथ विभिन्न प्रकार के मल्टी ब्रांड टू-व्हीलर्स के व्यापक चयन की पेशकश करना है, जो पेपरलेस और किफायती होने के साथ उद्योग में पहला है।”

बता दें कि फ्लिपकार्ट ने अपने ऑनलाइन प्लेटफार्म पर सबसे पहले बाउंस इंफिनिटी ई1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को उपलब्ध किया था। बुकिंग होने के बाद ग्राहक शिपमेंट से लेकर डिलीवरी होने तक स्कूटर की ऑनलाइन ट्रैकिंग कर सकेंगे।

Most Read Articles

English summary

Flipkart to sell okaya electric scooter on its platform

Story first published: Wednesday, November 23, 2022, 17:39 [IST]





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *