गेमिंग सर्टिफिकेशन कंपनी BMM टेस्टलैब्स ने भारत में खोली नई यूनिट, गुरुग्राम में शुरू किया ऑफिस

गेमिंग कंपनी BMM टेस्टलैब्स ने भारत में खोली नई यूनिट- India TV Hindi News
Photo:INDIA TV गेमिंग कंपनी BMM टेस्टलैब्स ने भारत में खोली नई यूनिट

बीएमएम टेस्टलैब्स ने नवंबर 2022 में भारत में अपने नए ऑफिस और प्रोडक्ट टेस्ट के लिए लैब की शुरुआत की है। कंपनी ने अपना नया ऑफिस गुरुग्राम के साइबरसिटी में शुरू किया है, जो भारत में फॉर्च्यून 500 कंपनियां में सबसे बड़ी आईटी और टेक्नोलॉजी हब है । बता दें कि बीएमएम टेस्टलैब्स दुनिया की मूल गेमिंग टेस्ट लैब और प्रोडक्ट सर्टिफिकेशन कंसल्टेंसी हैं। 

बीएमएम इंडिया ऑनलाइन और ऑफलाइन आधारित गेमिंग में गेमिंग उद्योग के लिए गेम, सिस्टम और संबंधित उपकरणों के लिए उत्पाद परीक्षण और प्रमाणन सेवाएं प्रदान करेगा। भारत में टीम दुनिया भर में बीएमएम की 14 अन्य टेस्टलैब्स के साथ मिलकर काम करेगी, ताकि अपने ग्राहकों को वैश्विक गेमिंग उद्योग तक पहुंच प्रदान करना जारी रखा जा सके।

भारत में बड़े पैमाने पर अवसर प्रदान कराएगी कंपनी- मार्टिन स्टॉर्म 

कंपनी के कार्यकारी अध्यक्ष और सीईओ मार्टिन स्टॉर्म ने बताया कि, “बीएमएम की सेवाओं की असाधारण मांग को पूरा करने के लिए, हमारा नया बीएमएम इंडिया विस्तार प्रत्येक गेमिंग बाजार में किसी भी गेमिंग उत्पाद के लिए बाजार-अग्रणी परीक्षण सेवाओं की हमारी पेशकश का समर्थन करता है। भारत बीएमएम को प्रौद्योगिकी कौशल और बौद्धिक पूंजी के साथ बड़े पैमाने का अवसर प्रदान करता है, और हम 50 से अधिक प्रशिक्षित कर्मचारियों के साथ गुड़गांव कार्यालय खोल रहे हैं। 

उन्होंने बताया बीएमएम अब दुनिया भर में 15 वैश्विक स्थानों पर 600 से अधिक कर्मचारियों के साथ और 470 से अधिक गेमिंग न्यायालयों में काम करता है। हम दुनिया भर में अपने ग्राहकों के साथ अपने व्यापार को बढ़ाने के अवसर के लिए आभारी हैं, और अब भारत में इस रणनीतिक प्रौद्योगिकी बाजार से अपनी सेवाओं का विस्तार करते हैं।

बीएमएम के बारे में

बीएमएम दुनिया में सबसे लंबे समय से स्थापित और सबसे अनुभवी निजी स्वतंत्र गेमिंग सर्टिफिकेशन लैब है। बीएमएम ने 1981 से गेमिंग उद्योग को पेशेवर तकनीकी और नियामक अनुपालन सेवाएं प्रदान की हैं। इसके मूल में, BMM एक सिस्टम-विशेषज्ञ कंपनी है जिसने पिछले 40 वर्षों में कई सबसे बड़े गेमिंग नेटवर्क और सिस्टम के लिए परामर्श प्रदान किया है और उनका परीक्षण किया है। इसके अलावा, BMM चार दशकों से अधिक समय से कक्षा III, कक्षा II, VLT, AWP, HHR, ऑनलाइन/iGaming, खेल सट्टेबाजी, सामाजिक, पारि-म्यूचुअल और लॉटरी उत्पादों के पूर्ण दायरे का सफलतापूर्वक परीक्षण और प्रमाणन कर रहा है। बीएमएम ने 1992 में स्वतंत्र गेमिंग मानकों का पहला सेट और 2001 में ऑनलाइन गेमिंग मानकों का पहला सेट तैयार किया।

Latest Business News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *