देश के बड़े जॉब पोर्टल ने बदला अपना नाम और काम, अब ये होगा नया एड्रेस

Job Porter- India TV Hindi News
Photo:FILE Job Porter

देश के प्रमुख ऑनलाइन जॉब पोर्टल मॉन्सटर डॉट कॉम ने अपने नाम और काम दोनों में बड़ा बदलाव किया है। देश का प्रमुख जॉब पोर्टल मॉनस्टर डॉट कॉम अब पूरी तरह से प्रतिभा प्रबंधन मंच यानि टैलेंट मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म में बदल जाएगा। कंपनी ने घोषणा की है कि एशिया-प्रशांत तथा पश्चिम एशिया में अब इसका नाम ‘फाउंडइट डॉट इन’ होगा। इसका प्रतीक चिन्ह भी बुधवार से बदल जाएगा। 

7 करोड़ लोगों को मिली नौकरी 

मॉनस्टर ने कहा कि 18 देशों में उसके 10,000 ग्राहक हैं और रोजगार के इच्छुक सात करोड़ लोग उससे जुड़े हैं। कंपनी ने कहा कि अब वह प्रतिभा प्रबंधन मंच में बदल रही है और नियोक्ताओं को व्यापक समाधानों की पेशकश करेगी तथा एशिया-प्रशांत और पश्चिम एशिया में रोजगार के इच्छुक लोगों को अत्यंत व्यक्तिगत तथा प्रासंगिक सेवाएं प्रदान करेगी। 

क्यों बदला कंपनी ने अपना कारोबार

मॉनस्टर डॉट कॉम ने बयान में कहा, ‘‘यह परिवर्तन सही प्रतिभा को सही अवसर से जोड़ने के कंपनी के उद्देश्य के अनुरूप है।’’ नई ब्रांड की शुरुआत करने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में ‘फाउंडइट डॉट कॉम’ (पूर्व में मॉनस्टर) के मुख्य कार्यपालक अधिकारी शेखर गरीसा ने कहा, ‘‘यह भावी मंच बहुत अधिक गतिशील रोजगार बाजार की जरूरत पूरी करने के लिए, प्रतिभा आधारित नियुक्तियां करने तथा करियर को लेकर बदलती उम्मीदों के लिए है।’’

Latest Business News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *