SBI ग्राहकों की खुल गई लॉटरी, घूमने फिरने पर बैंक दे रहा है जबर्दस्त डिस्काउंट

SBI Customer- India TV Hindi
Photo:FILE SBI Customer

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) अपने ग्राहकों के लिए बहुत ही खास पेशकश लेकर आया है। यदि आप घूमने फिरने के शौकीन हैं तो आपको बैंक की ओर से शानदार डिस्काउंट पाने का मौका मिल रहा है। दरअसल बैंक यह पेशकश अपनी एक्सक्लूसिव योनो एसबीआई (YONO SBI) ऐप के माध्यम से दे रहा है। इस पेशकश के तहत मेकमाईट्रिप (MakeMyTrip) से ​होटल और होमस्‍टे बुक करने पर यदि आप योनो एप से भुगतान करते हैं तो आपको भारी छूट मिल सकती है।

क्या है ऑफर 

भारतीय स्टेट बैंक की योनो एप पेमेंट से जुड़े कई ऑफर समय समय पर पेश करती रहती है। हम जिस ऑफर की बात कर रहे हैं वह मेकमायट्रिप से बुकिंग करने पर मान्य है। एसबीआई योनो की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया है कि ग्राहक अगर योनो ऐप के जरिए होटल या होम स्‍टे बुक करते हैं और एसबीआई कार्ड या नेट बैंकिंग से भुगतान करते हैं, तो उन्‍हें बुकिंग पर 12 फीसदी तक का डिस्‍काउंट दिया जाएगा। यहां बता दें कि यह छूट अधिकतम 5000 रुपये तक हो सकती है। ग्राहक इस ऑफर के तहत साल के अंत तक यानि 31 दिसंबर तक टिकट बुक कर सकते हैं। 

ये है बुकिंग का तरीका

इस ऑफर का लाभ उठाना ज्यादा कठिन नहीं है। इसके लिए सबसे जरूरी है कि आपके फोन में योनो ऐप इंस्टॉल हो। क्योंकि य​ह बुकिंग योनो एप से ही करनी होगी। 

  • सबसे पहले योनो ऐप (YONO App) पर जाएं 
  • इसके बाद बेस्‍ट ऑफर्स (Best Offers) ऑप्‍शन पर जाएं
  • इसके बाद मेकमाईट्रिप (MakeMyTrip) पर क्लिक करें
  • यहां आपको ऑफर के लिए प्रोमोकोड MMTSBI फीड करना होगा
  • इसके बाद आपको दिए गए विकल्पों को चुनकर बुकिंग करनी होगी 
  • पेमेंट करने पर आपको 12 फीसदी डिस्‍काउंट मिल जाएगा

YONO App से जुड़े कई अन्य फायदे

YONO देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक SBI की यह मल्टीपर्पज एप है। इसकी मदद से आप बैंकिंग से जुड़े सभी जरूरी काम जैसे बैलेंस पता करना, रुपया ट्रांसफर करना, पेमेंट करना, पासबुक या चेकबुक जैसी सुविधाओं के अलावा एफडी या आरडी भी करवा सकते हैं। आपको यह एप पर्सनल लोन के अलावा कार व होम लोन की सुविधा भी देती है। आप इस ऐप से होटल बुकिंग, फ्लाइट टिकट बुकिंग और ऑनलाइन शॉपिंग भी कर सकते हैं। 

Latest Business News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *